शाम को 112 पर कॉल कर कहा- मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं, सुनते ही मचा हड़कंप, सुबह मिला इस हाल में

शाम को 112 पर कॉल कर कहा- मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं, सुनते ही मचा हड़कंप, सुबह मिला इस हाल में

Ram Prawesh Wishwakarma | Publish: Sep, 11 2018 02:30:35 PM (IST) Ambikapur, Chhattisgarh, India

8 सितंबर को घर से अचानक लापता होने के बाद परिजन को भी किया था कॉल, काफी खोजबीन के बाद भी नहीं चल सका था पता

अंबिकापुर. शहर के संगम चौक निवासी 55 वर्षीय परमेंद्र गुप्ता 8 सितंबर की दोपहर अचानक कहीं चला गया। शाम को अपने मोबाइल से डायल 112 व परिजन को बताया कि मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं। इसके बाद पुलिस व परिजन में हड़कंप मच गया। परिजन व पुलिस ने उसकी काफी खोजबीन की पर उसका कहीं पता नहीं चला।

सोमवार की सुबह लोगों ने बांकी डेम में एक व्यक्ति की लाश देखी लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस व परिजन ने उसकी पहचान परमेंद्र गुप्ता के रूप में की है।


अंबिकापुर के संगम चौक निवासी 55 वर्षीय परमेन्द्र गुप्ता पिता स्वा. रामधनी गुप्ता 8 सितंबर की दोपहर घर में बिना बताए कहीं चला गया। शाम को अपने बेटे हिमांशु गुप्ता व डायल 112 पर अपने मोबाइल से फोन कर बताया कि मैं अभी कांतिप्रकाशपुर की ओर हूं। मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं। इसके बाद से पुलिस व परिजन के बीच हड़कंप मच गया।

दोनों उसकी तलाश में जुट गए। परिजन व पुलिस ने कांतिप्रकाशपुर व बांकी डेम में जाकर देखा तो उसका कहीं पता नहीं चला। इस दौरान परिजन को बांकी डेम के पास परमेन्द्र की चप्पल मिली थी लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल रहा था। दूसरे दिन रविवार को भी पुलिस व परिजन उसकी तलाश करते रहे, लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला।

सोमवार की सुबह बांकी डेम के किनारे एक व्यक्ति की स्थानीय लोगों ने लाश देखी। लोगों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने इसकी जानकारी परिजन को भी दी। परिजन व पुलिस ने डेम में जाकर देखा तो लाश की पहचान परमेन्द्र गुप्ता के रूप में की। पुलिस ने शव का पीएम कराकर परिजन को सौंप दिया।


शराब पीने का था आदी
पुलिस ने बताया कि मृतक शराब पीने का आदी था। इस कारण वह 8 सितंबर को घर से निकला था। परमेन्द्र ने आत्महत्या करने की जानकारी क्रांतिप्रकाशपुर से अपने मोबाइल से दी थी। पुलिस उसकी तलाश के लिए मोबाइल लोकेशन की जांच कर रही थी। उसका मोबाइल लोकेशन गांधीनगर की ओर बता रहा था।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned