scriptराजीव भवन में जगह नहीं मिलने पर भिड़े जिला कांग्रेस और एनएसयूआई के कार्यकर्ता, फाड़े बैनर-पोस्टर, पुलिस फोर्स तैनात | Dispute in Congressmen: DCC and NSUI workers clashed in Rajiv Bhavan | Patrika News

राजीव भवन में जगह नहीं मिलने पर भिड़े जिला कांग्रेस और एनएसयूआई के कार्यकर्ता, फाड़े बैनर-पोस्टर, पुलिस फोर्स तैनात

locationअंबिकापुरPublished: Nov 14, 2021 05:08:26 pm

Dispute in Congressmen: एनएसयूआई (NSUI) के प्रदेश के अध्यक्ष के अंबिकापुर पहुंचने से पहले कांग्रेसियों में कलह, एनएसयूआई द्वारा रखा गया है स्वागत कार्यक्रम, इधर जिला कांग्रेस (DCC) द्वारा राजीव भवन में पहले से आयोजित किया गया था जनसंवाद कार्यक्रम

Police on the spot

Dispute in Congressmen

अंबिकापुर. Dispute in Congressmen: कांग्रेस में गुटबाजी थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन प्रदेश के अलग-अलग जगहों से आपस में भिड़ंत की बातें सामने आती रहती हैं।

इसी कड़ी में रविवार को अंबिकापुर स्थित राजीव भवन में कांग्रेसियों के दो गुट आपस में भिड़ गए। जानकारी के अनुसार जिला कांग्रेस द्वारा राजीव भवन में जनसंवाद कार्यक्रम किया जा रहा है।
इधर एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडेय के शहर आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं द्वारा राजीव भवन में कार्यक्रम के लिए जगह मांगा गया था। लेकिन डीसीसी का कार्यक्रम चलने के कारण उन्हें राजमोहिनी भवन में जगह दी गई थी।
जगह नहीं मिलने पर राजीव भवन के सामने सड़क पर एनएसयूआई द्वारा टेंट-पंडाल लगाकर कार्यक्रम किया जाने लगा। इसी बीच किसी ने वहां लगे बैनर-पोस्टर को फाड़ दिया। इससे बवाल मच गया और जिला कांग्रेस तथा एनएसयूआई के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए।

Video: राजीव भवन लोकार्पण में कार्यकर्ताओं की इस हरकत को साथ बैठे दोनों मंत्रियों ने भी देखा, फिर…


राजीव भवन के आस-पास कार्यक्रम से संबंधित कई बैनर-पोस्टर फटे व गिरे पड़े हैं। कांग्रेसियों के आपस में भिड़ जाने की खबर जैसे ही पुलिस महकमे तक पहुंची, एसपी, एएसपी, सीएसपी, आरआई दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और समझाइश दी।
Rajiv Bhavan
IMAGE CREDIT: Rajiv Bhavan Ambikapur
पुलिस व वरिष्ठ कांग्रेसियों की समझाइश के बाद मामला थोड़ा शांत जरूर हुआ है लेकिन आगे के हालात को देखते हुए भारी संख्या में वहां पुलिस बल की तैनाती की गई है।

प्रदेश अध्यक्ष के आने पर बढ़ सकता है बवाल
जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा राजीव भवन के भीतर कार्यक्रम किया जा रहा है जबकि राजीव भवन के बाहर मेन रोड पर एनएसयूआई द्वारा टेंट-पंडाल लगाकर प्रदेश अध्यक्ष का इंतजार किया जा रहा है।
इधर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती इस संभावना को लेकर की गई है कि प्रदेश अध्यक्ष के आने के बाद फिर से बवाल मच सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो