scriptसर्किट हाउस के बाहर राज्यसभा सांसद नेताम के फॉलो वाहन को ट्रक ने मारी टक्कर, ड्राइवर को पुलिसकर्मियों ने धुना | Driver beaten: Truck collided Netam follow vehicle, driver beaten | Patrika News

सर्किट हाउस के बाहर राज्यसभा सांसद नेताम के फॉलो वाहन को ट्रक ने मारी टक्कर, ड्राइवर को पुलिसकर्मियों ने धुना

locationअंबिकापुरPublished: Oct 21, 2020 08:43:58 pm

Driver beaten: फॉलो वाहन में 4-5 पुलिसकर्मी थे सवार, ट्रक की टक्कर लगते ही पुलिसकर्मी (Policemen) उतरे और ड्राइवर पर टूट पड़े, दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

सर्किट हाउस के बाहर राज्यसभा सांसद नेताम के फॉलो वाहन को ट्रक ने मारी टक्कर, ड्राइवर को पुलिसकर्मियों ने धुना

Policemen beten truck driver

अंबिकापुर. छत्तीसगढ़ के पूर्व गृहमंत्री व राज्यसभा सांसद (MP of State assembly) रामविचार नेताम के बलरामपुर सर्किट हाउस के बाहर सडक़ किनारे खड़े फॉलो वाहन को ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे वाहन में सवार पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए।
वाहन में सवार 4-5 पुलिसकर्मी उतरे और ड्राइवर की धुनाई (Driver beaten) शुरु कर दी। पिटाई के बीच ड्राइवर इधर-उधर भागता रहा लेकिन पुलिसकर्मी उस पर लात-मुक्के बरसाते रहे।

राज्यसभा सांसद नेताम बोले- छत्तीसगढ़ में इन दिनों माफियाराज, कांग्रेसी नेताओं में बढ़ गईं हैं दूरियां


गौरतलब है कि भाजपा नेता व राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम (MP of State assembly Ramvichar Netam) बुधवार की दोपहर बलरामपुर स्थित सर्किट हाउस में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के लिए रुके थे। उनका फॉलो वाहन सर्किट हाउस के बाहर सडक़ किनारे खड़ा था। वाहन में 4-5 पुलिसकर्मी बैठे हुए थे।
इसी दौरान बलरामपुर से रामानुजगंज की ओर जा रहे ट्रक ने फॉलो वाहन को टक्कर मार दी। इससे वाहन का टायर फट गया और उसमें सवार पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए।

रामानुजगंज सीट पर भाजपा के टिकट वितरण को लेकर चल रहे सियासी घमासान पर नेताम ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बात


पुलिसकर्मियों ने की धुनाई
ट्रक की टक्कर के बाद वाहन में सवार पुलिसकर्मी हड़बड़ाकर नीचे उतरे और ड्राइवर को खींचकर उसकी लात-मुक्कों से पिटाई शुरु कर दी। ड्राइवर रोता-चिल्लाता रहा लेकिन उसकी पुलिस ने अच्छी खबर ली।
गनीमत रही कि ट्रक से फॉलो वाहन (Follown vehicle) का एक किनारा ही क्षतिग्रस्त हुआ, अन्यथा पुलिसकर्मियों के साथ बड़ा हादसा हो सकता था।

ट्रेंडिंग वीडियो