script

नशीली इंजेक्शन के 2 सप्लायर को पुलिस ने कटनी से दबोचा, मेडिकल दुकान से करते थे सप्लाई

locationअंबिकापुरPublished: Oct 24, 2020 11:59:41 pm

Drug Injection: गांधीनगर पुलिस ने कटनी के मेडिकल दुकान में छापामार (Raid) कार्रवाई कर संचालकों को किया गिरफ्तार, कुछ दिन पूर्व नशीली इंजेक्शन (Intoxicants) के साथ पकड़े गए महिला व पुरुष से मिली थी पुख्ता जानकारी

नशीली इंजेक्शन के 2 सप्लायर को पुलिस ने कटनी से दबोचा, मेडिकल दुकान से करते थे सप्लाई

Drug suppliers arrested

अंबिकापुर. गांधीनगर पुलिस ने नशे के सौदागरों (Drug peddler) के खिलाफ एक और बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने नशीली इंजेक्शन (Drug injection) का सप्लाई करने वाले 2 सप्लायरों को गिरफ्तार किया है। दोनों मेडिकल दुकान के संचालक हैं। यहां से ही नशीली इंजेक्शन की सप्लाई करते थे।

सरगुजा जिले में पुलिस (Surguja Police) द्वारा नशे के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत गांधीनगर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। कुछ दिनों पहले गांधीनगर पुलिस ने एक महिला और पुरुष को नशीली इंजेक्शन बेचते रंगे हाथ गिरफ्तार किया था।
पुलिस ने आरोपियों से जब पूछताछ की तो उन्होंने बताया था कि वे मध्य प्रदेश के कटनी से नशीली इंजेक्शन लाकर अंबिकापुर में बेचने का काम करते हैं। वहीं आरोपियों ने यह भी बताया कि कटनी स्थित दवाई दुकान का एक संचालक उन्हें नशीली इंजेक्शन का सप्लाई करता है।

अवैध नशीली दवाइयां व कफ सिरप बेचने ग्राहक की तलाश कर रहे युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस बात की जानकारी लगते ही गांधीनगर पुलिस (Gandhinagar Police) की टीम कटनी के लिए रवाना हो गई। वहीं पुलिस ने आरोपियों से मिले सूचना के आधार पर दवा दुकान में छापामार की कार्रवाई कर दवा दुकान के संचालक रवि रजक व अशोक रजक को गिरफ्तार किया और अंबिकापुर लेकर आई।
इसके बाद गांधीनगर पुलिस ने नशीली इंजेक्शन के सप्लायरों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर न्यायायलय में पेश कर जेल भेज दिया है।


इधर नशीली इंजेक्शन के साथ एक गिरफ्तार
गांधीनगर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शुकवार को शहर के नमनाकला पावर हाउस निवासी अनुरंजन श्रीवास्तव को अवैध नशीली इंजेक्शन के साथ गिरफ्तार किया है।
नशीली इंजेक्शन के 2 सप्लायर को पुलिस ने कटनी से दबोचा, मेडिकल दुकान से करते थे सप्लाई
पुलिस ने उसके पास से 98 नग नशीली इंजेक्शन जब्त किए, जिसे वह अपने घर में बेचने के लिए रखा था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस act के तहत कार्रवाई कर उसे जेल भेज दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो