scriptBig Breaking: हाथियों ने स्कूटी सवार पति-पत्नी व बच्चे को कुचलकर मार डाला, मासूम को फुटबॉल बनाकर फेंका | Elephants killed: Elephants killed husband-wife and innocent son | Patrika News

Big Breaking: हाथियों ने स्कूटी सवार पति-पत्नी व बच्चे को कुचलकर मार डाला, मासूम को फुटबॉल बनाकर फेंका

locationअंबिकापुरPublished: Sep 08, 2021 09:09:23 pm

Elephants killed husband-wife and son: हाथियों के आतंक से थर्राया उदयपुर, पति-पत्नी व बच्चे फाइनेंस कंपनी से रुपए निकालकर लौट रहे थे घर

Elephants attack

Elephants killed

उदयपुर. माइक्रो फाइनेंस कंपनी से रुपए निकालने के बाद स्कूटी पर सवार होकर पति-पत्नी अपने मासूम बेटे के साथ बुधवार की देर शाम घर लौट रहे थे। इसी बीच उनका हाथियों से सामना हो गया।
हाथियों ने तीनों को पहले सूंड से उठाकर जमीन पर पटक दिया और कुचलकर मार डाला। हाथियों ने मासूम के शव को फुटबॉल की तरह खेलते हुए जंगल में फेंक दिया। हाथियों के हमले में तीनों की मौत से क्षेत्र में जहां मातम पसरा हुआ है वहीं दहशत का भी आलम है।

हाथियों के आतंक से सरगुजा जिले का उदयपुर इलाका थर्रा उठा है। हाथियों द्वारा आए दिन लोगों के घर तोडऩे से लेकर उनकी जान ली जा रही है। हाथियों को रोकने वन विभाग के सारे उपाय फेल साबित हो रहे हैं।
शनिवार की शाम करीब 7 बजे हाथी उदयपुर वन परिक्षेत्र के ग्राम मोहनपुर के रिहायशी इलाके में घुस आए। वे सड़क के आस-पास ही चहल-कदमी कर रहे थे।

7 बार दौड़ाया फिर 8वीं बार दे दी मौत, हाथियों ने 2 महिला समेत 3 को कुचलकर मारा

इस दौरान वहां से स्कूटी पर सवार होकर गुजर रहे ग्राम कुन्नी निवासी गौतम दास पिता राजेश 30 वर्ष, उसकी पत्नी रीना दास 28 वर्ष व 4 वर्षीय मासूम बेटा युवराज को उन्होंने घेर लिया।
Elephants killed
IMAGE CREDIT: Elephants attack
हाथियों ने पहले स्कूटी को गिराया फिर तीनों को सूंड से उठाकर जमीन पर पटक दिया। इसके बाद उन्होंने पैरों से दंपती व मासूम बेटे को कुचलकर मार डाला। हाथी इतने उग्र थे कि उन्होंने मासूम के शव को फुटबॉल की तरह हवा में उछालना शुरु किया और करीब 100 मीटर दूर जंगल में फेंक दिया।

रुपए निकालकर लौट रहे थे घर
मृतक गौतम दास उदयपुर स्थित एक माइक्रो फाइनेंस कंपनी से 30 हजार रुपए लेकर घर लौट रहा था। इसी बीच अल्कापुरी से मोहनपुर चौक की ओर जाते समय वह हाथियों की चपेट में गया।

क्षेत्र में दहशत का आलम
हाथियों के हमले में पति-पत्नी व मासूम की मौत से इलाके में जहां मातम पसर गया है, वहीं लोग दहशत में हैं। सूचना पर परिजन भी वहां पहुंचे। उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

दंतैल हाथी का कहर जारी, फिर 1 ग्रामीण को पटक कर मार डाला


हाथी और हो रहे उग्र
हाथियों द्वारा 3 लोगों को मार डालने की खबर पर काफी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि लोगों की भीड़ देखकर हाथी और उग्र हो रहे हैं। मौके पर पहुंचकर जनप्रतिनिधि व वन अमला लोगों को समझाइश देने में जुटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो