scriptफेसबुक पर गैरमर्द के साथ पत्नी की फोटो देख पति को आ गया गुस्सा, बोला- मुझे तलाक चाहिए, जब हुआ चौंकाने वाला खुलासा तो… | Facebook crime: Husband see photo of wife with other man then... | Patrika News

फेसबुक पर गैरमर्द के साथ पत्नी की फोटो देख पति को आ गया गुस्सा, बोला- मुझे तलाक चाहिए, जब हुआ चौंकाने वाला खुलासा तो…

locationअंबिकापुरPublished: Sep 08, 2019 07:58:17 pm

Facebook crime: मायके आई महिला को देवरानी ने कॉल कर बताई ये (Social media) बात, महिला द्वारा इस बात की जानकारी उसे नहीं होने की कहीं गई बात लेकिन…

फेसबुक पर गैरमर्द के साथ पत्नी की फोटो देख पति को आ गया गुस्सा, बोला- मुझे तलाक चाहिए, जब हुआ चौंकाने वाला खुलासा तो...

Facebook crime

अंबिकापुर. सोशल मीडिया के इस जमाने में इतने नए-नए फिचर्स आ गए हैं कि किसी की फोटो एडिट कर किसी और के साथ दिखा दिया जाता है। उसे सोशल मीडिया (Social media) पर अपलोड भी कर दिया जाता है। ऐसे में परिवारों के बीच दरार पैदा हो जाती है। ऐसे कृत्य की अधिकांश शिकार महिलाएं व युवतियां ही होती हैं।
ऐसा ही एक मामला अंबिकापुर में सामने आया है। यहां की एक महिला की फोटो किसी ने पहले तो अन्य युवक के साथ एडिट कर दी। इसके बाद फर्जी अकाउंट बनाकर उसे फेसबुक (Facebook crime) पर पोस्ट कर दिया। जब महिला के पति व ससुराल वालों ने यह फोटो देखा तो बिना सच्चाई जाने उसे भला-बुरा कहने लगे।
मामला यहां तक पहुंच गया कि पति ने उससे तलाक मांग लिया। महिला ने इस मामले में अनभिज्ञता जताई लेकिन शुरुआती दौर में कोई मानने को तैयार नहीं था। इससे परेशान महिला ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई। जब मामला खुला तब सच्चाई सामने आ गई।

झारखंड के डाल्टेनगंज निवासी एक महिला 24 जून को अंबिकापुर में अपने मायके आई थी। अगले दिन महिला की देवरानी ने फोन कर बताया कि फेसबुक प्रोफाइल पर एक दूसरे युवक की फोटो तुम्हारे साथ पोस्ट (Facebook crime) की गई है। महिला द्वारा इस मामले में अनभिज्ञता जताई गई तो नाराज ससुराल वाले महिला को ही गलत साबित करने लगे।
वहीं पति नाराज होकर महिला से तलाक मांगने लगा। इससे परेशान महिला काफी परेशान हो गई और उसने इसकी शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई। कोतवाली पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से जांच की तो पता चला कि उक्त अकाउंट फर्जी है।

बिहार के युवक ने किया था पोस्ट
पुलिस की जांच में यह पता चला कि बिहार के गया निवासी रोहित कुमार केडिया द्वारा फोटो एडिट कर फेंसबुक (Facebook crime) पर पोस्ट किया गया है। पुलिस ने मामले में आरोपी रोहित कुमार केडिया के खिलाफ धारा 506ख, 66(सी), 66(डी) आईटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सरगुजा जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Ambikapur Crime

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो