scriptफेसबुक लाइव कर युवक ने पिता-बेटे को गोली मारने की दी धमकी, कहा- कानपुर से लेकर आ रहा हूं बंदूक | Facebook live crime: Young man threat to shot dead of father-son | Patrika News

फेसबुक लाइव कर युवक ने पिता-बेटे को गोली मारने की दी धमकी, कहा- कानपुर से लेकर आ रहा हूं बंदूक

locationअंबिकापुरPublished: Feb 25, 2020 06:57:52 pm

Facebook live crime: युवक की लाइव धमकी से पिता व बेटे दहशत में, कोतवाली में अपराध दर्ज कराकर की सुरक्षा की मांग

फेसबुक लाइव कर युवक ने पिता-बेटे को गोली मारने की दी धमकी, कहा- कानपुर से लेकर आ रहा हूं बंदूक

Facebook

अंबिकापुर. फेसबुक लाइव (Facebook live crime) कर एक युवक ने अपने मोहल्ले में ही रहने वाले पिता-पुत्र को गोली मारने की धमकी दी है। उसने कहा है कि वह कानपुर से बंदूक लेकर आ रहा है और दोनों को मार डालेगा। युवक की इस लाइव धमकी से पिता-पुत्र दहशत में हैं। उन्होंने मामले की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराकर सुरक्षा की मांग की है। (Facebook live crime in Chhattisgarh)
पुलिस ने युवक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। युवक पहले भी इस तरह की हरकतें कर चुका है। पुलिस भी उससे परेशान है। (Threat to shot dead)

शहर के भट्टी रोड स्थित सरदार गली निवासी लक्की नामक युवक ने मंगलवार को अपने फेसबुक आईडी पर लाइव कर मोहल्ले के ही हरपाल सिंह व उसके पुत्र को गोली मारने की धमकी दी है। लक्की ने धमकी दी है कि मैं कानपुर से बंदूक लेकर आ रहा हूं और पिता-पुत्र दोनों को गोली (Threat to shot dead) मार दूंगा।
इसके बाद से पिता-पुत्र डरे हुए हैं। हरपाल सिंह ने मोहल्ले के अन्य लोगों के साथ कोतवाली पहुंच कर इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी लक्की के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पूर्व में दो बार कर चुका सुसाइड का प्रयास
आरोपी युवक पहले भी दो बार फेसबुक लाइव (Facebook live crime) कर सुसाइड का प्रयास कर चुका है। एक बार उसने धारदार हथियार से अपने हाथ की नस काट ली थी, जबकि दूसरी बार उसने शहर के घड़ी चौक पर सुसाइड करने का प्रयास किया था।
दोनों ही मौकों पर पुलिस की तत्परता से उसकी जान बचा ली गई थी। इसके बाद युवक ने फिर फेसबुक लाइव कर एक अन्य परिवार को खुली धमकी दी है।

अंबिकापुर में क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Ambikapur

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो