scriptBreaking News : लिफ्ट से उतरते लाइट गुल, गिरने से शहर के नामी बिजनसमैन की मौत | Famous businessman death to fell from lift | Patrika News

Breaking News : लिफ्ट से उतरते लाइट गुल, गिरने से शहर के नामी बिजनसमैन की मौत

locationअंबिकापुरPublished: Dec 28, 2017 09:56:06 pm

अपनी व्यवसायिक बिल्डिंग के तीसरे मंजिल से उतरते समय अचानक लाइट गुल हो जाने से हुआ हादसा, डॉक्टर बता रहे हार्ट अटैक

Businessman house

Businessman house

अंबिकापुर. शहर के चोपड़ापारा निवासी व नामी बिजनेसमैन की गुरुवार की शाम लिफ्ट से गिरने से मौत हो गई। हादसे से शहर में शोक की लहर फैल गई है। बताया जा रहा है कि व्यवसायी अपनी बिल्डिंग के तीसरे माले से लिफ्ट के सहारे उतर रहे थे। इसी दौरान अचानक लाइट गुल हो गई।
इस दौरान उन्होंने समझा कि वे नीचे पहुंच चुके हैं और बिना देखे पैर आगे बढ़ा दिया। करीब 15 फीट की ऊंचाई से गिरने के कारण उन्हें गंभीर चोटें आईं। उन्हें तत्काल शहर के निजी अस्पताल में ले जाया गया। यहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इस मामले में डाक्टरों का कहना है कि उन्हें हार्ट अटैक भी आया था। इस कारण उनकी मौत हुई है।

चोपड़ापारा निवासी रविंद्र चोपड़ा 65 वर्ष शहर के नामी बिजनेसमैन थे। सूत्रों के अनुसार गुरुवार की शाम करीब 4 बजे वे अपने घर से लगी बिल्डिंग का निरीक्षण करने गए थे। वे बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से लिफ्ट के सहारे नीचे उतर रहे थे। इसी दौरान अचानक बिजली गुल हो गई और लिफ्ट रुक गई।
इस दौरान वे ग्राउंड फ्लोर से करीब 15 फीट की ऊंचाई पर थे। उन्होंने सोचा कि वे ग्राउंड फ्लोर पर पहुंच चुके हैं इस कारण लिफ्ट रुकी है। इसके बाद उन्होंने अंधेरे में ही लिफ्ट का दरवाजा खोल दिया और बिना देखे पैर आगे बढ़ा दिया। इससे वे सीधे नीचे जा गिरे।
हो-हल्ला सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे और उन्हें तत्काल जेजे हास्पिटल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि गिरने के दौरान उन्हें हार्ट अटैक भी आ गया था। डॉक्टरों ने हार्ट अटैक से मौत की पुष्टि की है।
शाम को उनका शव घर पहुंचा तो परिजनों का दहाड़ मार-मार कर रोने लगे। हादसे में व्यवसायी रविंद्र चोपड़ा के निधन से परिजनों सहित चोपड़ापारा इलाके में शोक का माहौल है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो