शादी की बात को लेकर बेटे ने पिता को इतना मारा कि हो गई मौत, पुलिस ने भेजा जेल

Father murder: बेटे द्वारा की गई बेदम पिटाई (Brutally Beaten) से पिता गंभीर रूप (Serious) से हो गया था घायल, जड़ी-बूटी से किया जा रहा था इलाज लेकिन नहीं बची जान

By: rampravesh vishwakarma

Published: 01 Dec 2020, 10:55 PM IST

उदयपुर. सरगुजा जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सैदु में एक पुत्र ने पिता की इतनी पिटाई की कि 5 दिन बाद उसकी मौत (Father death) हो गई। दरअसल बेटा और पिता के बीच विवाह (Marriage) करने की बात को लेकर विवाद हो गया था।

गंभीर रूप से घायल पिता को अस्पताल (Hospital) ले जाने की जगह जड़ी-बूटी से घर पर ही इलाज किया जा रहा था। इसी बीच उसकी मौत (Death) हो गई।

Read More: शादीशुदा बेटी से था अवैध संबंध तो पिता ने प्रेमी की कर दी हत्या, बोरे में बांधकर फेंकी थी लाश, 5 गिरफ्तार


उदयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सैदु निवासी 50 वर्षीय सुखलाल 24 नवंबर को घर पर ही था। उसका अपने छोटे बेटे धनीराम से शादी करने की बात को लेकर विवाद (Dispute) हो गया। इस बात से नाराज पुत्र ने डंडे व लात-मुक्कों से पिता की जमकर पिटाई कर दी। मारपीट से सुखलाल गंभीर रूप से जख्मी हो गया था।

उसे अस्पताल ले जाने की बजाय घर पर ही जड़ी बूटी से इलाज कराया जा रहा था। इसी बीच अचानक उसकी तबियत और बिगड़ गई तथा 29 नवम्बर की शाम 7 बजे सुखलाल की मौत हो गई। पिता की मौत (Father murder) की सूचना बड़े बेटे ने 30 नवम्बर को उदयपुर थाने में दी।

Read More: टांगी से हमला कर ससुर की हत्या, पत्नी पर आरोपी करता था चरित्र संदेह

मामले में धारा 302 के तहत अपराध कायम कर उदयपुर पुलिस मौके पर पहुंची तथा हत्या (Murder) के आरोपी मृतक के छोटे पुत्र धनी राम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं मौत से परिजनों में मातम पसर गया है।


कार्रवाई में ये रहे शामिल
कार्रवाई में थाना प्रभारी अलरिक लकड़ा, एएस आई अजित मिश्रा, राजेंद्र प्रताप सिंह, प्रधान आरक्षक सतीश सिंह, आरक्षक सिकन्दर आलम एवं सतीश सक्रिय रहे।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned