scriptखाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री का समर्थकों ने किया स्वागत, पैलेस खेमे ने बनाई दूरी | Food and Civil Supplies Minister welcomed in Ambikapur | Patrika News

खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री का समर्थकों ने किया स्वागत, पैलेस खेमे ने बनाई दूरी

locationअंबिकापुरPublished: Jul 04, 2019 08:56:35 pm

13 वें मंत्री (Minister welcomed) के रूप में शपथ लेने के बाद अमरजीत भगत गुरुवार को पहली बार पहुंचे अंबिकापुर
 

Minister welcomed

Welconme in Ambikapur of Amarjeet bhagat

अंबिकापुर। प्रदेश सरकार के 13 वें मंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद अमरजीत भगत गुरुवार को पहली बार अंबिकापुर पहुंचे। यहां उनके समर्थकों ने उनका जमकर स्वागत किया। स्वागत के दौरान पहली बार सरगुजा में कांग्रेस के अंदर गुटबाजी भी दिखाई दी। स्वागत रैली व स्वागत कार्यक्रम से पैलेस खेमे ने पूरी तरह से दूरी बनाई रखी।

सीतापुर विधायक अमरजीत भगत के मंत्री बनने के बाद पहली बार अंबिकापुर पहुंचने पर कांग्रेसियों व उनके समर्थकों ने जमकर स्वागत किया। दोपहर 1 बजे सर्किट हाउस से जिले के प्रभारी मंत्री शिव डहरिया के साथ खुले जीप में बैठकर नगर में रैली निकाली। (Minister welcomed)
इस दौरान उनका जगह-जगह स्वागत किया गया। स्थानीय घड़ी चौक पर अमजीत भगत के समर्थकों ने उन्हें लड्डुओं से तौला। इस दौरान थोड़ी भगदड़ की स्थिति भी निर्मित हो गई थी। स्वागत रैली महामाया मंदिर पहुंचकर सम्पन्न हुई। महामाया मंदिर में अमरजीत भगत ने पूजा-अर्चना की। इस दौरान उनके साथ राजू बाबरा, प्रवीण गुप्ता, राजीव अग्रवाल, सुरेन्द्र चौधरी, निलय त्रिपाठी सहित अन्य लोग उपस्थित थे। पूरे स्वागत कार्यक्रम के दौरान पैलेस खेमे से जुड़े नेता व कार्यकर्ता नदारद रहे।

‘किसी को आने से रोका नहीं जा सकता’
अमरजीत भगत से जब पूछा गया कि आपके स्वागत कार्यक्रम में कांग्रेस से अधिक जोगी कांग्रेस के लोग शामिल हुए थे। इस संबंध में उन्होंने कहा कि जोगी कांग्रेस में चाहने वाले हंै। चाहने वालों को कोई नहीं रोक सकता है। ऐसा अवसर भी है कि उन्हें कैसे रोका जा सकता है।
‘शिकायत पर होगी कार्रवाई’
अमरजीत भगत से जब पूछा गया कि पूर्ववर्ती सरकार के खिलाफ पीडीएस को लेकर आपके द्वारा अक्सर प्रदर्शन किया जाता था, तो आपके नागरिक आपूर्ति मंत्री बनाए जाने पर गड़बडिय़ों पर कार्रवाई की जाएगी। (Minister welcomed) इस पर उन्होंने कहा कि जिस भी सोसायटी के संबंध में शिकायत मिलेगी, उसके सेल्समेन को तत्काल हटाने के साथ ही मैनेजर के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो