खाद्य मंत्री और उनके समर्थकों ने शहर में धारा 144 की उड़ाईं धज्जियां तो एसपी ने 33 ट्रैफिक जवानों का कर दिया ट्रांसफर

Food Minister: खाद्य मंत्री अमरजीत भगत का 22 जून को था जन्मदिन, शहर के चौक-चौराहों व सर्किट हाउस में लगा था सैकड़ों समर्थकों का मजमा, सोशल डिस्टेंस का नहीं किया गया पालन

By: rampravesh vishwakarma

Updated: 24 Jun 2020, 03:03 PM IST

अंबिकापुर. पुलिस अधीक्षक आशुतोष सिंह ने यातायात विभाग में बड़ा फेरबदल किया है। यातायात विभाग में पदस्थ 33 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर कर दिया गया है। इसमें प्रधान आरक्षक व आरक्षक शामिल हैं। वहीं जिले में विभिन्न थाना में पदस्थ प्रधान आरक्षक व आरक्षक कुल 34 लोगों की यातायात विभाग में पदस्थापना की गई है।

सूत्रों के अनुसार खाद्य मंत्री (Food Minister) अमरजीत भगत ने 22 जून को जन्मदिन मनाया था। इसमें वे सहित उनके सैकड़ों समर्थकों ने शहर में भीड़ इकट्ठा कर कोरोना काल में सोशल डिस्टेंस नियम तथा धारा 144 की धज्जियां उड़ाई थीं। शहर के घड़ी चौक, गांधी चौक समेत अन्य मुख्य चौराहों पर जमकर आतिशबाजी की गई।

इस दौरान उन्हें रोकने वाला कोई नहीं था। चूंकि शहर के हर चौक-चौराहों पर यातायात जवानों की ड्यूटी लगी रहती है, इस कारण इसका ठीकरा उन पर ही फोड़ा गया, जबकि जन्मदिन की पार्टी में पुलिस के कई आला अधिकारी भी शामिल हुए थे।

सूत्र बताते हैं कि मंत्री (Food Minister) के जन्मदिन के अगले ही दिन एसपी ने बतौर पनिशमेंट यातायात विभाग के आरक्षकों व प्रधान आरक्षकों का तबादला कर दिया। वहीं तबादला लिस्ट में किसी भी अधिकारी का नाम नहीं है।


एसपी ने जिन यातायात जवानों का ट्रांसफर (Police transfer) किया है उनमें कोरोना काल में मुस्तैदी से ड्यूटी निभाने वाले प्रधान आरक्षक देवनारायण नेताम को यातायात से थाना बतौली, कृष्णा सिंह को यातायात से चौकी कुन्नी, जोगी राम पैकरा यातायात से चौकी कुन्नी, शैलेंद्र सिन्हा यातायात चौकी केदमा,

अनिल कामरे यातायात से बतौली, जयप्रकाश आगरे थाना धौरपुर यातयात, श्रीराम लुण्ड्रा से यातायात, बलभद्र राम चौकी कुन्नी से यातायात, वरदान लकड़ा चौकी केदमा से यातायात, चंद्र प्रताप सिंह बतौली से यातायात, दिलेश सिंह बतौली से यातायात, संयासी प्रधान यातायात से धौरपुर, देवशरण सिंह यातायात से धौरपुर तथा मनीष कुमार बड़ा को यातायात से धौरपुर स्थानांतरित किया गया है।

इसी प्रकार अभिषेक सिंह को यातायात से धौरपुर, पवन कनौजिया को यातायात से उदयपुर, अतीत मिंज यातायात से थाना उदयपुर, सचिन कुमार बड़ा यातायात से उदयपुर, कुंजलाल सौरी यातायात से उदयपुर, रामेश्वर प्रसाद यातायात से उदयपुर, बरतालाल एक्का यातायात से लुण्ड्रा, विनोद कुमार बारी यातायात से लुण्ड्रा,

जोधन राम पैकरा यातायात से लुण्ड्र, बिहारी राम यातायात से लुण्ड्रा, महेंद्र यादव यातायात से लुण्ड्रा, टेबिल सिंह यातायता से लुण्ड्रा, दिनेश आयाम यातायात से लुण्ड्रा, गोविन्द टोप्पो यातायात से सीतापुर, लालमोहन राम यातायत से सीतापुर ट्रांसफर किया गया है।

इसके अलावा विक्रम मरकाम को यातायात से कमलेश्वरपुर, रामसेवक पोरते यातायात से कमलेश्वरपुर, विजय प्रताप ट्रैफिक से कमलेश्वरपुर, हरदयाल सिंह यातायात से कमलेश्वरपुर, संजीत मिरे यातायात से कमलेश्वरपुर, मनिजर राम यातायात से कमलेश्वरपुर, अंजू एक्का यातायात से कमेलेश्वरपुर,

किरण ताड़े यातायात से उदयपुर, पुष्पा खलखो यातायात से धौरपुर, वेनिदिक्ता खेस को यातायात से धौरपुर, भगलू पैकरा धौरपुर से यातायात, कुलदीप तिग्गा धौरपुर से यातायात जितेन्द्र शांडिल्य धौरपुर से यातायात, अलबिनुस लकड़ा धौरपुर से यातायात, निमंजना टोप्पो धौरपुर से यातायात, दिव्या एक्का धौरपुुर यातायात, जेबियर बरवा कमलेश्वपुर से यातायत भेजा गया है। वहीं अन्य पुलिसकर्मियों के नाम शामिल हंै।

COVID-19 COVID-19 virus
Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned