2 छात्राओं से सामूहिक बलात्कार के 2 फरार आरोपियों को भी पुलिस ने दबोचा, 2 पहले ही हो चुके हैं गिरफ्तार

2 छात्राओं से सामूहिक बलात्कार के 2 फरार आरोपियों को भी पुलिस ने दबोचा, 2 पहले ही हो चुके हैं गिरफ्तार

Ram Prawesh Wishwakarma | Publish: Aug, 13 2019 07:03:36 PM (IST) Ambikapur, Surguja, Chhattisgarh, India

Gang rape: अब तक गिरफ्तार चार आरोपियों में 2 नाबालिग, पुलिस ने 2 को जेल भेजा जबकि 2 को संप्रेक्षण गृह, अलग-अलग स्थानों पर 2 दिन तक हुआ था गैंगरेप

अंबिकापुर. दो स्कूली छात्राओं से सामूहिक बलात्कार (Gang rape) के मामले में मणिपुर चौकी पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी में एक नबालिग भी है। घटना में शामिल कुल 4 आरोपी थे, जिसमें दो नाबालिग थे। इसमें से पुलिस ने 2 को जेल जबकि 2 को बाल संप्रेक्षण गृह भेजा है।


अंबिकापुर के भट्ठापारा निवासी 14 वर्षीय व 13 वर्षीय 2 छात्राएं 9 अगस्त की शाम परिजनों को बिना बताएं कहीं चली गई थीं। इनमें से एक ९वीं जबकि दूसरी 7वीं में पढ़ती है। शाम को जब उनके परिजन काम से लौटे तो दोनों अपने-अपने घर से गायब थीं। इसकी सूचना उन्होंने उसी शाम मणिपुर चौकी में दर्ज कराई।

 

ये भी पढ़ें : 16 साल की 2 लड़कियों के साथ होटल में 4 दिन तक गैंगरेप, होटल मैनेजर, कर्मचारी सहित 3 गिरफ्तार

 

पुलिस गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर उनकी खोजबीन में जुटी थी। इसी बीच पुलिस ने 11 अगस्त को दोनों को सांड़बार बैरियर इलाके से बरामद कर लिया। पुलिस ने उनसे पूछताछ की लेकिन वे कुछ बता नहीं पा रही थी। इस पर पुलिस ने पूछताछ के लिए दोनों को सीडब्ल्यूसी के सुपुर्द कर दिया।

सीडब्ल्यूसी ने सोमवार को दोनों छात्राओं से पूछताछ की। इसमें छात्राओं ने बताया कि 4 लोगों ने अलग-अलग स्थान पर ले जाकर उनसे बलात्कार (Gang rape) किया है। छात्राओं ने आरोपियों के नाम भी बताए।

 

ये भी पढ़ें : घर में 15 वर्षीय बेटी को अकेला छोड़कर गई थी मां, लौटी तो बेटी के साथ हो चुका था गैंगरेप

 

इस पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए शहर के लक्ष्मीपुर निवासी 18 वर्षीय शुभम साहू पिता धनंजय साहू व एक अन्य नाबालिग को सोमवार को ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था जबकि 2 आरोपी फरार थे।


युवक व नाबालिग गिरफ्तार
पुलिस ने मंगलवार को मणिपुर क्षेत्र के अंश अग्रवाल उर्फ कल्लू व एक अन्य नाबालिग को गिरफ्तार किया है। अंश को पुलिस ने न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है। वहीं नाबालिग को बाल संप्रेक्षण गृह भेजा है।

 

सरगुजा जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in ambikapur

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned