script2 बदमाश अचानक घर में घुसे और पिता की आंखों के सामने 14 वर्षीय बेटी को उठा ले गए, फिर जंगल में किया बलात्कार | Gangrape: 2 young man kidnapped minor girl and gangrape | Patrika News

2 बदमाश अचानक घर में घुसे और पिता की आंखों के सामने 14 वर्षीय बेटी को उठा ले गए, फिर जंगल में किया बलात्कार

locationअंबिकापुरPublished: Apr 05, 2020 08:44:23 pm

Gangrape: वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों हो गए फरार, दूसरे दिन बेटी को साथ लेकर थाने पहुंचा पिता, पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

2 बदमाश अचानक घर में घुसे और पिता की आंखों के सामने 14 वर्षीय बेटी को उठा ले गए, फिर जंगल में किया बलात्कार

Demo pic

सीतापुर. सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम सुरगा सुधनाथपारा में शनिवार की रात 2 युवकों ने एक ग्रामीण के घर में घुसकर उसकी 14 वर्षीय बेटी को जबरन उठाकर जंगल में ले गए। फिर यहां उसके साथ बलात्कार (Gangrape with girl) किया। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों फरार हो गए।
इधर पीडि़ता किसी तरह घर पहुंची और माता-पिता को पूरी बात बताई। फिर रविवार की सुबह बेटी को लेकर वे थाने पहुंचे और अपराध दर्ज कराया। मामले में सीतापुर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जशपुर जिले के कांसाबेल थाना अंतर्गत ग्राम घोघर एतवाटोली निवासी ३० वर्षीय तीरंदाज टोप्पो उर्फ चाकू पिता प्रमोद टोप्पो शनिवार की रात लगभग 10 बजे अपने साथी सरगुजा जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत शिवनाथपुर बागरडीह निवासी ३० वर्षीय मंगल साय पिता रामेश्वर साय से मिला।
इसके बाद दोनों ग्राम सरगा के सुधनाथपारा पहुंचे। यहां दोनों एक ग्रामीण के घर में जबरन घुस गए और धमकी देते हुए उसकी १४ साल की बेटी को जबरन उठाकर जंगल ले गए। यहां आरोपियों ने किशोरी के साथ बलात्कार किया। दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों किशोरी को जंगल में ही छोडक़र फरार हो गए।

पिता ने बेटी के साथ पहुंचकर दर्ज कराई रिपोर्ट
आरोपियों के फरार हो जाने के बाद किशोरी किसी तरह अपने घर पहुंची और पिता को पूरी बात बताई। रविवार को परिजन पीडि़ता को थाने लेकर पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई।
मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के खिलाफ धारा 376, 363, 457, 506 व पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

सरगुजा जिले में गैंगरेप की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Gangrape in Surguja

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो