तुम्हारी सहेली बुला रही है कहकर नाबालिग को साथ ले गया युवक, फिर 5 लोगों ने किया गैंगरेप

Gangrape: गणेश विसर्जन (Ganesh statue immersion) की झांकी देखने निकली थी नाबालिग, पीडि़ता की सहेली व उसके दोस्त ने स्कूल (school) के पास कहा था रुकने

By: rampravesh vishwakarma

Updated: 23 Sep 2021, 05:21 PM IST

अंबिकापुर. गणेश विसर्जन देखने निकली नाबालिग लड़की से 5 लोगों द्वारा सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने 2 अपचारी बालक समेत 4 को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी फरार है।

दरअसल बलरामपुर-रामानुजगंज जिले की एक नाबालिक को आरोपी युवक यह कहकर अपने साथ ले गया कि उसकी सहेली बुला रही है। जब वह मौके पर पहुंची तो युवक मुंह दबाकर जबरदस्ती ले गया था।


घटना 19 सितंबर की है। गणेश विसर्जन की झांकी देखने एक नाबालिग घर से निकली थी। वह अपनी सहेली व उसके दोस्त के साथ झांकी देख रही थी।

इसी बीच सहेली व उसके दोस्त ने उसे स्कूल के पास रुक कर उनका इंतजार करने कहा। कुछ देर बाद वहीं खड़े युवक ने फोन पर बात करने के बाद उससे कहा कि उसकी सहेली उसे रोड के दूसरी तरफ बुला रही है।

युवक की बात सुनकर नाबालिग उसके साथ चली गई। वहां पहुंचने के बाद उसने कहा कि सहेली कहां है। इसी बीच युवक ने उसका मुंह दबा दिया और जबरदस्ती खिंचते हुए जंगल की ओर ले गया।


2 नाबालिग व 2 युवक पहले थे मौजूद
नाबालिग लड़की ने देखा कि पहले से ही जंगल में 4 और लोग मौजूद थे। इसके बाद पांचों ने उसके साथ बलात्कार (Gangrape) किया। वारदात को अंजाम देने के बाद पांचों फरार हो गए। वहां से किसी तरह घर पहुंचकर नाबालिग ने यह बात अपने परिजनों को बताई।


4 गिरफ्तार, एक फरार
नाबालिग अपने परिजन के साथ थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 2 नाबालिग सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि फरार एक अन्य युवक की खोजबीन की जा रही है।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned