scriptडीजे के शोर में दब गई नाबालिग की आवाज, मुंह दबाकर ले गए युवकों ने किया गैंगरेप, जाते-जाते दी ये धमकी | Gangrape: Gangrape with minor girl by 2 man, | Patrika News

डीजे के शोर में दब गई नाबालिग की आवाज, मुंह दबाकर ले गए युवकों ने किया गैंगरेप, जाते-जाते दी ये धमकी

locationअंबिकापुरPublished: May 12, 2022 03:51:42 pm

Gangrape: शादी समारोह (Marriage programme) में शामिल होने आई रिश्तेदार की नाबालिग बेटी से 2 युवकों ने किया सामूहिक बलात्कार (Gang rape with girl), नाबालिग ने रात में ही रोते हुए बताई बात, पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

Gangrape

Gangrape with minor girl

अंबिकापुर. Gangrape: बलरामपुर जिले से नाबालिग लडक़ी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दरअसल नाबालिग अपने रिश्तेदार के घर शादी समारोह में शामिल होने आई थी। आधी रात वह टॉयलेट (Toilet) के लिए निकली तो पहले से मौजूद 2 युवक उसे उठाकर खेत में ले गए और मुंह दबाकर सामूहिक बलात्कार (Gangrape) किया। इस दौरान पीडि़ता ने शोर भी मचाया लेकिन डीजे की आवाज में उसकी आवाज दब गई। जाते-जाते युवकों ने उसे धमकी भी दी। नाबालिग ने यह बात अपने परिजन को दी तो थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

बलरामपुर जिले के एक गांव में 9 मई को नाबालिग लडक़ी शादी समारोह में शामिल होने अपने माता-पिता के साथ आई थी। शादी समारोह में सब डीजे की धुन पर नाच रहे थे। रात करीब ढाई बजे नाबालिग टॉयलेट करने बाड़ी तरफ गई थी, इसी दौरान 2 युवक वहां पहुंच गए, इसी बीच लाइट भी गुल हो गई तो युवकों ने अंधेरे का फायदा उठाते हुए उसका मुंह दबा दिया और उठाकर खेत में ले गए।
यहां दोनों ने बारी-बारी से उसके साथ सामूहिक बलात्कार (Gangrape) किया और वहां से फरार हो गए। फिर नाबालिग किसी तरह घर पहुंची और रिश्तेदार महिला को पूरी बात बताई। यह सुनते ही उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई।

युवती से 2 युवकों ने किया सामूहिक बलात्कार, दोस्त को बताया तो उसने भी किया बलात्कार


नाबालिग को युवकों ने दी थी धमकी
सुबह परिजनों ने मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। नाबालिग ने बताया कि जब दोनों युवक उसके साथ गलत काम (Gangrape) कर रहे थे उस समय डीजे भी चल रहा था। वह चिल्लाती रही लेकिन डीजे के कारण शोर किसी को सुनाई नहीं दिया। पीडि़ता ने बताया कि जाते-जाते युवकों ने उसे धमकी दी कि यदि किसी को ये बात बताओगी तो जान से मारकर फेंक देंगे।
पुलिस ने अपराध की गंभीरता को देखते दोनों युवकों के खिलाफ धारा 376 (घ), 506 व पॉक्सो एक्ट की धारा 4, 6 के तहत अपराध दर्ज कर 24 घंटे के भीतर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आज उन्हें न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो