script4 नकाबपोश आदमियों ने किया लड़की का सामूहिक बलात्कार, 24 घंटों के अंदर चारों गिरफ्तार | Girl gangraped by 4 masked men, all four arrested within 24 hours | Patrika News

4 नकाबपोश आदमियों ने किया लड़की का सामूहिक बलात्कार, 24 घंटों के अंदर चारों गिरफ्तार

locationअंबिकापुरPublished: May 22, 2022 11:00:27 pm

Submitted by:

CG Desk

सरगुजा जिले में दिल दहला देने वाली खबर सामने आयी है। अकेली बैठी युवती को 4 नकाबपोश डरा धमका कर ले गए और मिल कर उसका गैंगरेप किया। पुलिस तत्काल जांच में जूट गई है और आरोपियों को के घरों से गिरफ्तार कर लिया गया है।

Raipur Gang Rape

GANG RAPE : सूरत की युवती को सौतेली मां ने 50 हजार में बेचा, जोधपुर में तीन जनों ने किया सामूहिक बलात्कार

सरगुजा. सरगुजा जिले के एक मामले में 4 नकाबपोश बदमाशों ने सड़क पर से एक युवती का अपहरण कर गैंगरेप कर दिया। दरअसल युवती राजपुर की रहने वाली है और घूमने के लिए अपने मित्र के साथ मणिपुर चौकी आयी थी। रास्ते में उन्हें कुछ लोग पीछे आते दिखे पर उन्हें अनदेखा कर दोनों दोस्त अपने बातों में लगे रहे।

रास्ते पर प्यास लगने पर युवती ने दोस्त से गाड़ी रोकने को कहा, थोड़े ही देर में 4 नकाबपोश व्यक्ति आए और दोनों को अकेला पाकर युवती को डरने धमकाने लगे। इसके बाद वे युवती को ज़बरदस्ती अपने साथ ले गए और उसका बलात्कार किया। इसके अलावा युवती के मित्र से पैसे और ब्लूटूथ डिवाइस भी छिन लिया और दोनों से मार पीट कर फरार हो गए।

पुलिस ने 24 घंटे के अंदर की गिरफ्तारी
घटना के बाद पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की और पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल जांच में जूट गयी। गावं के आसपास पूछताछ करने के बाद पुलिस को घटना से संबंधित जानकारी मिली, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को न्यायिक रिमांड में पेश कर सभी को जेल भेज दिया गया है।

प्रदेश में बलात्कार के मामले बढ़ते नज़र आ रहे है। संविधान में बलात्कार के लिए कठोर दंड होने के बाद भी प्रदेश में बलात्कार जैसे अपराधों में कमी नहीं हो रही है। पुलिस अब इन मामलों पर काफी सख्ती बरत रही है और हर मामले की गंभीरता समझ कर तत्काल कार्रवाई में जूट जाती है। यथा शीघ्र आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया जाता है। प्रदेश पुलिस ने इन मामलों पर कई रणनीतियां बनायीं हैं, इन पर कितना काम हो रहा है यह तो वक्त ही बताएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो