script

2 युवकों ने दिनदहाड़े युवती का पकड़ा हाथ और शुरु कर दी घटिया हरकत, भाई ले जाने लगा तो पड़ गए पीछे, फिर…

locationअंबिकापुरPublished: Aug 24, 2019 08:59:14 pm

Girl molesting: चना खाने पहुंची थी युवती को अकेला देख 2 युवकों का बढ़ गया हौसला, पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार

2 युवकों ने दिनदहाड़े युवती का पकड़ा हाथ और शुरु कर दी घटिया हरकत, भाई ले जाने लगा तो पड़ गए पीछे, फिर...

Girl molesting

बतौली. ग्राम पंचायत बिलासपुर में शुक्रवार की दोपहर एक युवती के साथ छेड़छाड़ (Girl molesting) करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। नशे में धुत आरोपियों ने उक्त घटना का विरोध करने वाले लोगों को मुर्गा दुकान से धारदार हथियार उठाकर धमकाया था।

सरगुजा जिले के बतौली थानांतर्गत ग्राम बिलासपुर निवासी 20 वर्षीय युवती शुक्रवार की दोपहर लगभग 12.30 बजे चना खाने गांव के ही चौक पर ठेले के पास पहुंची थी। इसी दौरान वहां नशे में धुत बाइक सवार 2 युवक नरेश पैंकरा पिता कपिल नाथ व विनोद पैंकरा पिता देवनारायण पहुंचे।

यह भी पढ़े : मदरसा से लौटकर मासूम बेटी ने शिक्षक की बताई ये असलीयत तो सुनकर मां के खड़े हो गए रोंगटे, फिर…

युवती को अकेला देखकर नरेश ने उसका हाथ पकड़ लिया और छेडख़ानी (Girl molesting) शुरू कर दी। इसी बीच युवती का भाई वहां पहुंच गया और बहन को लेकर वापस घर जाने लगा, फिर भी आरोपी नहीं माने और पीछा करना शुरू कर दिया।
इस पर युवती ने शोर मचाया तो वहां ग्रामीण पहुंच गए और आरोपियों का विरोध करने लगे। इस पर आरोपी नरेश पैंकरा ने बगल में मुर्गा दुकान से गड़ासा उठा लिया और लोगों को मारने की धमकी देते हुए दोनों वहां से फरार हो गए।

स्कूल आते-जाते छात्रा से घिनौनी हरकत करता था युवक, जब बोली कि पुलिस को बता दूंगी तो घर में घुस आए पिता-पुत्र, फिर…


थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट
इसके बाद पीडि़ता ने परिजन के साथ बतौली थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। इस पर पुलिस ने धारा 354 व 358 के तहत अपराध दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। यहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

सरगुजा जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Ambikapur

ट्रेंडिंग वीडियो