scriptसहेली ने दिया दगा तो युवक ने सूने मकान में नाबालिग से किया बलात्कार, मां पहुंची तो बेसुध पड़ी थी बेटी | Girl raped: Minor girl raped by young man in desert house | Patrika News

सहेली ने दिया दगा तो युवक ने सूने मकान में नाबालिग से किया बलात्कार, मां पहुंची तो बेसुध पड़ी थी बेटी

locationअंबिकापुरPublished: Oct 14, 2020 08:31:26 pm

Girl raped: बलरामपुर में फिर सामने आई बलात्कार (Rape) की घटना, नाबालिग पीडि़ता ने मां के साथ थाने पहुंचकर युवक के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट, पुलिस (Police) ने किया गिरफ्तार

सहेली ने दिया दगा तो युवक ने सूने मकान में नाबालिग से किया बलात्कार, मां पहुंची तो बेसुध पड़ी थी बेटी

Demo pic

अंबिकापुर. बलरामपुर जिले में फिर बलात्कार की घटना सामने आई है। मंगलवार की सुबह सहेली के साथ घर से निकली नाबालिग से सूने मकान में युवक ने बलात्कार (Girl raped) किया। युवक के हाथों पीडि़ता को सौंपकर सहेली फरार हो गई।
कुछ घंटे बाद बेटी को खोजते हुए मां मकान के पास पहुंची तो बेटी बेसुध जमीन पर पड़ी थी और युवक वहीं खड़ा था। इसके बाद बेटी को लेकर वह घर पहुंची और थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी को गिरफ्तार (Rape accused arrested) कर लिया है।

नाबालिग लड़की को बुलाकर अपने घर ले आई महिला, यहां पहले से रहे युवक ने की उससे दरिंदगी, घर जाने लगी तो…


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले में बलात्कार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। पिछले 2 दिन में जिले में 5 साल की बच्ची समेत 5 बलात्कार के मामले थाने में दर्ज हुए हैं।

हालांकि सभी मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन सवाल ये उठता है कि क्या ऐसे ही बहन-बेटियां समाज में घूम रहे दरिंदों की हैवानियत का शिकार होती रहेंगीं। ऐसा ही एक मामला बलरामपुर कोतवाली क्षेत्र से सामने आया है।
मंगलवार की सुबह एक नाबालिग को उसके घर पर आकर उसकी सहेली (Friend) अपने साथ ले गई। वह घर से कुछ दूर पहुंची ही थी कि एक सूने मकान में छिपे युवक ने उसे भीतर खींच लिया। इसके बाद उसे जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार किया। इस दौरान सहेली वहां से फरार हो गई। इस मामले में सहेली का हाथ होना बताया जा रहा है।

किशोरी की दिमागी हालत थी कमजोर, फायदा उठाकर युवक 6 माह से कर रहा था बलात्कार, भेजा गया जेल


मां खोजते हुए पहुंची तो बेसुध पड़ी थी बेटी
इधर काफी देर तक नाबालिग बेटी के घर नहीं पहुंचने पर परिजनों को इसकी चिंता हुई तो मां उसे खोजने लगी। इसी बीच वह सूने मकान के पास पहुंची तो बेटी को वहां बेसुध (Unconscious) हालत में देखा।
इस दौरान आरोपी युवक भी वहीं मौजूद था, पीडि़ता की मां को देख वह वहां से भाग निकला। इधर बेटी को लेकर मां घर गई और फिर कोतवाली पहुंचकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

एसडीओपी व टीआई पर गिरी है गाज
बलरामपुर जिले से लगातार बलात्कार (Rape) की घटनाएं सामने आने तथा जांच में लापरवाही बरतने पर डीजीपी ने बुधवार को ही वाड्रफनगर एसडीओपी व रघुनाथनगर टीआई को सस्पेंड किया है। इधर पुलिस की कार्रवाई के बाद भी आरोपियों में डर नाम की चीज नहीं रह गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो