script

युवक बोला- जल्द ही तुमसे सगाई कर लूंगा, युवती ने भरोसा कर लिया तो 1 साल तक किया दुष्कर्म, फिर कहा…

locationअंबिकापुरPublished: Dec 09, 2019 09:21:43 pm

Girl raped: युवती जब भी उसे सगाई की बात कहता तो बात को टाल जाता था युवक, युवती ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट

युवक बोला- जल्द ही तुमसे सगाई कर लूंगा, युवती ने भरोसा कर लिया तो 1 साल तक किया दुष्कर्म, फिर कहा...

Demo pic

अंबिकापुर. सगाई का झांसा देकर युवक द्वारा 1 साल से भी अधिक समय तक युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पहले तो युवक ने युवती को इस भरोसे में लिया कि वह उससे जल्द ही सगाई करेगा। जब युवती ने उस पर विश्वास कर लिया तो उसने उसके साथ दुष्कर्म किया।
फिर यह सिलसिला एक साल से चलता आ रहा था। युवती ने जब सगाई की बात कही तो उसने साफ इनकार कर दिया। इसके बाद युवती ने मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई।

ये भी पढ़ें: रिश्ता शर्मसार: मामी को अकेला देख भांजे ने किया बलात्कार, पति को बताई ये बात तो भांजे को बचाने मामा ने किया ये


सरगुजा जिले के लुंड्रा थाना अंतर्गत ग्राम बरगीडीह निवासी अक्षय कुमार बघेल ने ग्राम बतौली निवासी एक युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया। उसने युवती से कहा कि वह जल्द ही उससे सगाई कर शादी भी करेगा। युवक की बातों पर भरोसा कर युवती उसके झांसे में आ गई। इसके बाद 24 अगस्त 2018 से युवक उसे झांसे में लेकर दुष्कर्म करता रहा।
एक साल तक वह युवती को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। इस बीच जब युवती उससे सगाई की बात कहती तो टालमटोल कर जाता। कुछ दिन पूर्व जब युवती ने उसपर शादी करने का दबाव बनाया तो उसने इस बात से साफ इंकार कर दिया। यह बात सुनकर युवती के पैरों तले से जमीन खिसक गई।

ये भी पढ़ें : बेटी को डरी-सहमी देख मां को हुआ शक, पूछा तो रोते हुए सुनाई अपने साथ हुई हैवानियत की दास्तान


थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट
शादी करने से इंकार किए जाने पर युवती ने लुण्ड्रा थाना पहुंच युवक अक्षय के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376(2)(6) के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है।

अंबिकापुर की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- ambikapur Crime

ट्रेंडिंग वीडियो