मैनपाट में बंधक बनाकर युवती से बलात्कार, सहेली से मिलने जाते समय युवक ने दिया वारदात को अंजाम

Girl raped: बलात्कार के बाद युवती को ले गया घर और वहां भी बनाया शारीरिक संबंध, दूसरे दिन युवती की मां (Victim mother) पूछती हुई पहुंची तो मामले का हुआ खुलासा

By: rampravesh vishwakarma

Published: 13 Oct 2020, 04:31 PM IST

अंबिकापुर. छत्तीसगढ़ में भी बलात्कार (Rape) की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इसी बीच पखवाड़ेभर पूर्व शाम को मैनपाट की एक युवती अपनी सहेली से मिलने उसके घर जा रही थी, इसी दौरान रास्ते में खड़े युवक ने अंधेरे का फायदा उठाते हुए उसे खींच लिया और उसके साथ बलात्कार (Girl raped) किया।

युवक ने शोर मचाने पर उसे जान से मारने की धमकी दी, इसके बाद उसे अपने घर ले गया और रातभर बंधक (Hostage) बनाकर रखा। यहां भी उसने युवती से बलात्कार किया। दूसरे दिन युवती मां खोजती पहुंची तो वह मिली। सोमवार को युवती मां के साथ थाने पहुंची और युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

ये भी पढ़े: सडक़ पर बेहोश मिली बलात्कार पीडि़ता को 8 दिन बाद रायपुर में आया होश, आरोपी युवक व महिला गिरफ्तार


मैनपाट के कमलेश्वरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत निवासी 20 वर्षीय युवती 29 सितंबर की शाम करीब 6.30 बजे अपनी सहेली से मिलने पैदल उसके घर जा रही थी। इसी दौरान स्कूल के पास खड़ा युवक सिमोन तिग्गा ने उसका हाथ पकडक़र खींच लिया और स्कूल के पीछे ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया।

युवक ने युवती को धमकी दी कि यदि वह शोर मचाएगी या किसी को ये बात बताएगी तो वह उसे जान (Threat) से मार देगा। 3 घंटे बाद युवक उसे अपने घर ले गया और रातभर बंधक (Hostage0 बनाकर रखा। इस दौरान उसने फिर युवती से बलात्कार किया।

ये भी पढ़े: गर्भवती थी 12वीं की छात्रा, बहू बनाऊंगा कहकर घर ले गया आरोपी का पिता, जबरन गर्भपात कराते हो गई मौत, दिया बेटी को जन्म


मां खोजती पहुंची आरोपी के घर
इधर रातभर बेटी के घर नहीं आने से उसके परिजन परेशान थे। सुबह पीडि़ता की मां खोजते हुए आरोपी के घर पहुंच गई। यहां उसने आरोपी की मां से पूछा तो उसने युवती के होने की बात बताई। फिर पीडि़ता अपने मां के साथ घर आ गई। लोक-लाज व समाज में बदनामी के डर से उसने तत्काल थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई।


पुलिस ने दर्ज किया अपराध
घटना के 13 दिन बाद युवती हिम्मत कर मां के साथ कमलेश्वरपुर थाना पहुंची और युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 342, 376 (२)(एन) के तहत अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना शुरु कर दी है।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned