आधी रात चोरी कर ले जा रहा था 2 बकरा, मालिक को बेदम पीटा और बकरों की कर दी हत्या, ग्रामीणों ने पकडक़र खंभे से बांधा

Goat thief arrested; हो-हल्ला सुनकर आए ग्रामीणों ने चोर को पकड़ लिया और पुलिस को दी सूचना, पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

By: rampravesh vishwakarma

Published: 26 Nov 2020, 11:43 PM IST

उदयपुर. आधी रात एक युवक बुजुर्ग के घर में बंधे 2 बकरों को चोरी (Goat thief) कर ले जा रहा था। आवाज सुनकर बुजुर्ग की नींद खुली और शोर मचाया तो युवक ने उसकी लात-मुक्के से बेदम पिटाई कर दी। यही नहीं, उसने दोनों बकरों को गला दबाकर मार डाला।

हो-हल्ला सुनकर ग्रामीण वहां पहुंचे और युवक को पकडक़र रस्सी से खंभे में बांध दिया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


उदयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मानपुर निवासी 70 वर्षीय भूखल राम ऊर्फ राम प्रसाद बुधवार की रात खाना खाकर अपने बकरों व मवेशियों को घर के अंदर बांध कर अकेले सो रहा था। तभी देर रात करीब 2 बजे घर के अन्दर घुसकर कोई व्यक्ति बकरा को चोरी का प्रयास करते हुए उसे खुटा से खोलकर ले जा रहा था।

इसकी आहट सुनकर बुजुर्ग उठा तो देखा कि गांव का ही सोनू यादव बकरा चोरी कर ले जा रहा था। मना करने पर आरोपी युवक ने बुजुर्ग के साथ गाली-गलौज करते हुए डंडे व लात-मुक्के से उसकी जमकर पिटाई (Beaten) कर दी।

वहीं आरोपी ने बुजुर्ग के 2 बकरों को गला दबाकर मार (Goats killed) डाला। शोर सुनकर अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे व आरोपी को पकड़ लिया व उदयपुर पुलिस को इसकी सूचना दी।


पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल
ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची उदयपुर पुलिस ने आरोपी सोनू यादव को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा धारा 294, 323, 380, 429, 457, 506 एवं 511 के तहत कार्रवाई कर उसे जेल भेज दिया।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned