script2 माह की पोती की लाश देख खुद को नहीं रोक पाई दादी, कहा- बेटे और बहू ने ही दबा दिया है गला | Grandmother said- my son pressed throat of his daughter | Patrika News

2 माह की पोती की लाश देख खुद को नहीं रोक पाई दादी, कहा- बेटे और बहू ने ही दबा दिया है गला

locationअंबिकापुरPublished: Jan 23, 2019 01:55:56 pm

मासूम की मां ने देखा तो सुबह उसकी नाक से निकल रहा था झाग, मेडिकल कॉलेज अस्पताल में डॉक्टरों ने घोषित किया मृत

Innocent

Newborn

अंबिकापुर. एक महिला अपनी २ माह के बच्ची के साथ सोमवार की रात को सोयी थी। मंगलवार की सुबह 5 बजे उठी तो बच्ची के नाक से झाग निकल रहा था। उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं बच्ची की दादी ने आरोप लगाया कि बच्ची के मां-बाप ने उसे गला दबा कर मार दिया है।

शहर के नवागढ़ निवासी ३४ वर्षीय श्रवण रवि की पत्नी बालो रवि सोमवार की रात को अपनी 2 माह की बेटी के साथ सोई थी। सुबह पांच बजे उठी और मासूम बेटी को उठाई तो वह नहीं उठी। बेटी की नाक से झाग निकल रहा था।
उसने तत्काल इसकी जानकारी परिजन को दी। इसके बाद माता-पिता बच्ची को इलाज के लिए संजीवनी 108 से लेकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंंचे। यहां चिकित्सकों ने जांच के बाद मासूम को मृत घोषित कर दिया।
पुलिस द्वारा मौत के बाद आगे की प्रक्रिया की जा रही थी। इसी दौरान उसकी दादी वहां पहुंची और अपने बेटे और बहू पर ही मासूम को मार डालने का आरोप लगाया।

मासूम की दादी मंजू रवि का कहना है कि बच्ची के माता-पिता ने ही उसका गला दबाकर मार दिया है। दादी का यह बयान आने के बाद पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो