शादी के दूसरे ही दिन दूल्हे की मौत से दुल्हन सदमे में, सांप डसने की जता रहे थे आशंका लेकिन निकला कुछ और

Groom death: दुल्हन को विदा कर घर लाया था दूल्हा, दोपहर में कर रहा था आराम इसी बीच बिगड़ गई थी तबीयत

By: rampravesh vishwakarma

Updated: 30 Jun 2020, 08:02 PM IST

अंबिकापुर. दरिमा थाना क्षेत्र के ग्राम कंठी में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। शादी के दूसरे दिन ही दूल्हे की मौत (Groom death) होने से घर में मातम पसर गया। वहीं दुल्हन की हाथ की मेंहदी भी नहीं छूटी थी कि पति की मौत से वह गहरे सदमे में चली गई। दरअसल सोने के दौरान युवक के सीने में अचानक दर्द शुरु हुआ।

परिजन उसे इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में लाए। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजन द्वारा सांप डसे जाने की आशंका जताई जा रही थी लेकिन पीएम रिपोर्ट में डॉक्टर ने हार्ट अटैक से मौत होना बताया। (Groom death)


25 वर्षीय सुन्दर लाल राजवाड़े पिता हुलस राम राजवाड़े दरिमा थाना क्षेत्र के ग्राम कंठी का रहने वाला था। उसकी शादी 27 जून को लखनपुर के ग्राम लहपटरा में हुई थी। शादी के बाद 28 जून को वह दुल्हन को विदाई कराकर घर लाया था। घर में शादी के माहौल से सभी सदस्य खुश थे।

घर वालों को पता ही नहीं था कि यह खुशी चंद घंटों में बड़े गम में बदल जाएगी। शादी कार्यक्रम में थका दूल्हा 28 जून की दोपहर घर में सो रहा था। इसी दौरान उसके सीने में अचानक दर्द शुरु हो गया।

परिजन सांप डंसने की आशंका पर उसे इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल ले गए। यहां सांप डसने का उसका इलाज चल रहा था। इसी बीच उसकी मौत (Groom death) हो गई।


पीएम रिपोर्ट में आया हार्ट अटैक
परिजन को आशंका थी कि सोने के दौरान दूल्हे को सांप ने डस लिया होगा। वे सांप द्वारा डसे जाने का इलाज करवा रहे थे। मौत होने पर जब युवक के शव का पीएम कराया गया तो चिकित्सकों ने मौत का कारण हार्ट अटैक बताया।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned