इस नंबर पर कॉल करने से ट्रू कॉलर में आता था स्वास्थ्य मंत्री टीएस का फोटो और नाम, फिर देते थे लोगों को धौंस, 3 गिरफ्तार

इस नंबर पर कॉल करने से ट्रू कॉलर में आता था स्वास्थ्य मंत्री टीएस का फोटो और नाम, फिर देते थे लोगों को धौंस, 3 गिरफ्तार

Ram Prawesh Wishwakarma | Publish: May, 16 2019 09:44:48 PM (IST) Ambikapur, Surguja, Chhattisgarh, India

मंत्री टीएस सिंहदेव का फोटो लगाकर उपयोग करते थे आरोपी, खुद को बताते थे टीएस के ऑफिस में काम करने वाला

अंबिकापुर. मोबाइल नम्बर 6260802262 के ट्रू कॉलर के प्रोफाइल में स्वास्थ्य एवं पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव की फोटो लगाकर उपयोग करने का मामला सामने आया था। इसके साथ ही नम्बर का उपयोग करने वाले ने अपना नाम टीएस सिंहदेव अंकित कराया था।

जब भी कोई फोन करता था तो टीएस सिंहदेव का नाम व प्रोफाइल में फोटो नजर आता था। जब भी कोई उक्त नम्बर पर कॉल करता था सामने से टीएस सिंहदेव के यहां काम करने की बात कहकर धमकाया जाता था।

मामले की शिकायत फुन्दुरडिहारी निवासी अंचल ओझा जो टीएस सिंहदेव के ऑफिस मे काम करता है, उसने 14 मई को कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामले में एक नाबालिग सहित तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है।


जानकारी के अनुसार मोबाइल नम्बर 6260802262 के उपयोगकर्ता द्वारा उसके ट्रू कॉलर के प्रोफाइल में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का फोटो लगाने के साथ उसमें उनका नाम अंकित कर उपयोग किया जा रहा था। जब भी कोई उसे फोन करता तो ट्रू कॉलर मे टीएस सिंहदेव का फोटो व नाम दिखाई देता था।

जब भी कोई उसे कॉल करता था तो वह टीएस सिंहदेव के घर से बात करने की जानकारी देता था। मामले की शिकायत १४ मई को अंचल ओझा द्वारा कोतवाली थाने में दर्ज कराई थी।

पुलिस ने मामले में मोबाइल नम्बर 6260802262 के सीम धारक प्रतापपुर निवासी सरफराज को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने बताया कि सिम का उपयोग प्रतापपुर निवासी एक नाबालिग द्वारा किया है।


पुलिस की पूछताछ में कबूला जुर्म
पुलिस ने मामले में नाबालिग को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि सेहर आयुष खान भी अपने ट्रू कॉलर में टीएस सिंहदेव का फोटो उपयोग कर इसी तरह से उपयोग करता है।

कई बार उसने फोन किया तब उन्हें पता चला। इसके बयान के आधार पर पुलिस ने प्रतापपुर निवासी सेहर आयुष खान को भी धारा ४१९ के तहत गिरफ्तार कर लिया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned