scriptइस नंबर पर कॉल करने से ट्रू कॉलर में आता था स्वास्थ्य मंत्री टीएस का फोटो और नाम, फिर देते थे लोगों को धौंस, 3 गिरफ्तार | Health minister photo and name show on this mobile no., 3 arrested | Patrika News

इस नंबर पर कॉल करने से ट्रू कॉलर में आता था स्वास्थ्य मंत्री टीएस का फोटो और नाम, फिर देते थे लोगों को धौंस, 3 गिरफ्तार

locationअंबिकापुरPublished: May 16, 2019 09:44:48 pm

मंत्री टीएस सिंहदेव का फोटो लगाकर उपयोग करते थे आरोपी, खुद को बताते थे टीएस के ऑफिस में काम करने वाला

Accused arrested

Accused arrested

अंबिकापुर. मोबाइल नम्बर 6260802262 के ट्रू कॉलर के प्रोफाइल में स्वास्थ्य एवं पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव की फोटो लगाकर उपयोग करने का मामला सामने आया था। इसके साथ ही नम्बर का उपयोग करने वाले ने अपना नाम टीएस सिंहदेव अंकित कराया था।
जब भी कोई फोन करता था तो टीएस सिंहदेव का नाम व प्रोफाइल में फोटो नजर आता था। जब भी कोई उक्त नम्बर पर कॉल करता था सामने से टीएस सिंहदेव के यहां काम करने की बात कहकर धमकाया जाता था।
मामले की शिकायत फुन्दुरडिहारी निवासी अंचल ओझा जो टीएस सिंहदेव के ऑफिस मे काम करता है, उसने 14 मई को कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामले में एक नाबालिग सहित तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार मोबाइल नम्बर 6260802262 के उपयोगकर्ता द्वारा उसके ट्रू कॉलर के प्रोफाइल में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का फोटो लगाने के साथ उसमें उनका नाम अंकित कर उपयोग किया जा रहा था। जब भी कोई उसे फोन करता तो ट्रू कॉलर मे टीएस सिंहदेव का फोटो व नाम दिखाई देता था।
जब भी कोई उसे कॉल करता था तो वह टीएस सिंहदेव के घर से बात करने की जानकारी देता था। मामले की शिकायत १४ मई को अंचल ओझा द्वारा कोतवाली थाने में दर्ज कराई थी।
पुलिस ने मामले में मोबाइल नम्बर 6260802262 के सीम धारक प्रतापपुर निवासी सरफराज को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने बताया कि सिम का उपयोग प्रतापपुर निवासी एक नाबालिग द्वारा किया है।


पुलिस की पूछताछ में कबूला जुर्म
पुलिस ने मामले में नाबालिग को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि सेहर आयुष खान भी अपने ट्रू कॉलर में टीएस सिंहदेव का फोटो उपयोग कर इसी तरह से उपयोग करता है।
कई बार उसने फोन किया तब उन्हें पता चला। इसके बयान के आधार पर पुलिस ने प्रतापपुर निवासी सेहर आयुष खान को भी धारा ४१९ के तहत गिरफ्तार कर लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो