घुटने के बल चलते हुए 8 माह के मासूम बेटे ने पकड़ लिया मोबाइल चार्जर, फिर पल भर में मातम में बदल गईं खुशियां

घुटने के बल चलते हुए 8 माह के मासूम बेटे ने पकड़ लिया मोबाइल चार्जर, फिर पल भर में मातम में बदल गईं खुशियां
Demo pic

Ram Prawesh Wishwakarma | Publish: Sep, 23 2019 04:37:02 PM (IST) Ambikapur, Surguja, Chhattisgarh, India

Heart breaking incident: मासूम हो गया था बेहोश, आनन-फानन में ले जाया गया मेडिकल कॉलेज अस्पताल, डॉक्टरों ने जांच पश्चात घोषित किया मृत (Death from current)

अंबिकापुर. 8 माह के मासूम बेटे ने प्लग में लगे मोबाइल चार्जर को खेलने के दौरान पकड़ लिया। चार्जर में करंट प्रवाहित होने से मासूम करंट (Death from current) की चपेट में आ गया और बेहोश हो गया।

कुछ देर बाद मां कमरे में गई तो बच्चा बेहोश पड़ा (Heart breaking incident) था। पिता आनन-फानन में बच्चे को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर आया। यहां जांच पश्चात चिकित्सकों ने बच्चे को मृत (Death from current) घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें: आधी रात चाचा की नींद खुली तो भतीजी के कमरे से आ रही थी लड़के की आवाज, झांक कर देखा तो...


कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम रामनगर निवासी बीरबल पहाड़ी का 8 माह का बेटा विशाल शनिवार की शाम भाई विश्वजीत व बहन सुजीता के साथ कमरे में खेल रहा था। खेलने के दौरान विशाल ने प्लग में लगे मोबाइल चार्जर को पकड़ लिया। मोबाइल चार्जर का तार कटा हुआ था।

इससे बच्चा करंट की चपेट (Death from current) में आ गया। कुछ देर बाद मां जब कमरे में पहुंची तो बच्चा बेहोश पड़ा था। बेटे को इस हालत में देख मां का कलेजा कांप गया और वह जोर-जोर से शोर मचाने लगी। आवाज सुनकर पिता बीरबल वहां पहुुंचा और मोबाइल चार्जर को प्लग से निकालकर बच्चे को मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर पहुंचा।

ये भी पढ़ें : ऑर्केस्ट्रा देखने जा रही 3 सहेलियों को आधा दर्जन युवकों ने वैन में किया किडनैप, एक कूद गई, दूसरे को रास्ते में उतारा और तीसरी...

यहां जांच पश्चात चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है।


पसर गया मातम
मासूम की मौत से एक हंसते-खेलते परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं। बेटे की लाश गोद में लिए मां घंटों बिलखती रही, पिता भी सदमे में है। इस घटना के बाद से दोनों खुद को कोस रहे हैं।

सरगुजा जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Ambikapur

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned