scriptBreaking News : प्रदेश के नामी स्कूल में समोसा तलते लगी भीषण आग, कैंटीन जलकर खाक, मच गई अफरा-तफरी- देखें Video | Heavy fire in OPS school canteen | Patrika News

Breaking News : प्रदेश के नामी स्कूल में समोसा तलते लगी भीषण आग, कैंटीन जलकर खाक, मच गई अफरा-तफरी- देखें Video

locationअंबिकापुरPublished: Feb 11, 2019 02:32:17 pm

दोपहर में हुआ हादसा, कैंटीन में हलवाई द्वारा बनाए जा रहे थे समोसे, फायरब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू

Fire in school canteen

Fire in canteen

अंबिकापुर. प्रदेश के नामी निजी स्कूलों में एक अंबिकापुर के ओरिएंटल पब्लिक स्कूल में सोमवार की दोपहर कैंटीन में भीषण आग लग गई। हादसा समोसे तलते समय हुआ।

अचानक आग की तेज लपटों ने कैंटीन को चपेट में ले लिया, इससे कैंटीन पूरी तरह जलकर खाक हो गया। सूचना पर पहुंची फायरब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। आग लगने के दौरान स्कूल में अफरा-तफरी की स्थिति निर्मित हो गई थी।
अंबिकापुर के महामाया मंदिर के समीप ओरिएंटल पब्लिक स्कूल संचालित है। आज दोपहर करीब 12 बजे कैंटीन संचालक द्वारा समोसे तले जा रहे थे। उसने कढ़ाई में जैसे ही समोसे डाले, अचानक आग की लपटें कढ़ाई से निकलीं और ऊपर खपरैल छत में आग लग गई।
यह देख कैंटीन संचालक शोर मचाते हुए बाहर निकल गया। इस दौरान आग ने भीषण रूप ले लिया और देखते ही देखते पूरा कैंटीन जलकर खाक हो गया। सूचना पर स्कूल में 2 दमकल वाहन के साथ फायरब्रिगेड की टीम पहुंची। उन्होंने कैंटिन की आग पर काबू पाया।
burnt things
मच गई थी अफरा-तफरी
कैंटीन में आग लगने के दौरान जैसे ही इसका संचालक भागते हुए बाहर निकला, वहां स्कूल स्टाफ की भीड़ लग गई। इस दौरान कुछ देर के लिए अफरा-तफरी की स्थिति निर्मित हो गई थी। गनीमत रही कि समय रहते फायरब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया, अन्यथा आग स्कूल बिल्डिंग को भी अपनी चपेट में ले लेती।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो