scriptगौरव पथ पर बोरी लेकर खड़ा था झारखंड का युवक, पुलिस ने तलाशी ली फिर कर लिया गिरफ्तार | Hemp smuggling: Hemp smuggler arrested by police from Gaurav path | Patrika News

गौरव पथ पर बोरी लेकर खड़ा था झारखंड का युवक, पुलिस ने तलाशी ली फिर कर लिया गिरफ्तार

locationअंबिकापुरPublished: Jun 24, 2022 09:17:38 pm

Hemp smuggling: पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक युवक प्रतीक्षा बस स्टैंड (Pratiksha bus stand) के पास स्थित गौरव पथ पर बोरी में भरकर रखा है अवैध सामान, कोतवाली पुलिस (Kotwali police) की टीम ने घेराबंदी कर पकड़ा

Hemp smuggling

Hemp smuggler arrested

अंबिकापुर. Hemp Smuggling: नवा बिहान अभियान के तहत कोतवाली पुलिस ने नशे के खिलाफ एक और कार्रवाई की है। पुलिस ने शहर के गौरव पथ से 10 किलो गांजा के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। झारखंड के गढ़वा निवासी आरोपी बोरी में गांजा भरकर गौरव पथ (Gaurav Path) पर खड़ा था तथा उसे बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा था। इधर मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने उसे पकडऩे घेराबंदी कर रखी थी। इसी बीच उसे दबोच लिया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर जेल दाखिल कर दिया है।

सरगुजा पुलिस द्वारा जिले में नशा उन्मूलन के तहत नवाबिहान अभियान (Nava Bihan campaign) चलाया जा रहा है। शुक्रवार को कोतवाली प्रभारी भारद्वाज सिंह को मुखबिर से जानकारी मिली की शहर के गौरव पथ में एक व्यक्ति गांजा बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा है।
सूचना मिलते ही कोतवाली टीआई के नेतृत्व में प्रतीक्षा बस स्टैंड सहायता केन्द्र प्रभारी अभिषेक पांडेय व उनकी टीम गौरव पथ पहुंची। यहां एक व्यक्ति बोरी में गांजा रखकर बिक्री के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा था। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर बोरी की तलाशी ली तो उसके कब्जे से 10 किलो गांजा जब्त किया गया।
जिसकी कीमत 1 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी रंजीत गुप्ता पिता शिवशंकर साव उम्र 21 वर्ष साकिम सलेया थाना रंका जिला गढ़वा झारखंड को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस (NDPS Act) के तहत कार्रवाई कर जेल दाखिल कर दिया है।

पारिवारिक स्थिति ठीक नहीं थी तो 2 सगी बहनें उतर गईं इस अवैध धंधे में, पुलिस ने किया गिरफ्तार


कार्रवाई में ये रहे शामिल
कार्रवाई में शाहबाज अंसारी, विमल कुमार, मंटू गुप्ता, मोहन पवार, सुनील गुप्ता व दिलीप नायक शामिल रहे। गौरतलब है कि सरगुजा पुलिस द्वारा नशे के अवैध कारोबारियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो