100 से अधिक की स्पीड में दुकान में घुस गई कार, ग्राहक आया चपेट में- देखें एक्सक्लूसिव Video

100 से अधिक की स्पीड में दुकान में घुस गई कार, ग्राहक आया चपेट में- देखें एक्सक्लूसिव Video

rampravesh vishwakarma | Publish: Sep, 11 2018 05:01:41 PM (IST) Ambikapur, Chhattisgarh, India

बरेजपारा स्थित तालाब के पास टिंबर विक्रेता के दुकान में हादसा, कर्मचारी ने भागकर बचाई जान, संचालक भी बाल-बाल बचा

अंबिकापुर. शहर के बरेजपारा तालाब के पास 100 से अधिक की रफ्तार में एक कार वहां स्थित टिंबर दुकान में घुस गई। हादसे में सामान ले रहा ग्राहक उसकी चपेट में आ गया जिससे उसका पैर फ्रैक्चर हो गया। जबकि दुकान के कर्मचारी ने भागकर अपनी जान बचाई।

वहीं दुकान संचालक अपने काउंटर से उठकर मोबाइल पर बात कर रहा था, इस कारण वह भी बाल-बाल बच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार जब्त कर चालक को हिरासत में ले लिया। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

 

शहर के बरेजपारा निवासी जनकलाल गोयल की टिंबर (लकड़ी) की दुकान है। मंगलवार की दोपहर करीब 3 बजे उनका पुत्र नीरज गोयल दुकान संभाल रहा था। एक ग्राहक एंगल तौलवाकर कर्मचारी को रुपए का भुगतान कर रहा था। इसी दौरान स्टेट बैंक रोड की ओर से तेज रफ्तार में आ रही कार क्रमांक सीजी 15 बी-3916 सीधे दुकान में घुस गई।

कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि ग्राहक को हटने का मौका ही नहीं मिला और उसकी चपेट में आ गया। हादसे में उसका पैर बुरी तरह फ्रैक्चर हो गया, जबकि कर्मचारी मंटू तिवारी सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और कार चालक उत्तरप्रदेश के ग्राम अकबरपुर निवासी सलमान पिता वशी अख्तर को हिरासत में लिया।

 

Car in shop

कार चालक अंबिकापुर में ही स्टील रेलिंग का काम करता है। बताया जा रहा है कि उसने कुछ दिन पहले ही शहर के ही एक युवक से कार खरीदी थी। घटना के बाद वहां काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई थी। सभी हादसे को देख सहम उठे।


कार जब्त कर ले जाई गई थाना
कोतवाली पुलिस ने दुकान के भीतर घुस चुकी कार को बाहर निकाला तथा उसे थाने ले गई। कार के सामने का हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो चुका है। गनीमत रही कि कार की इस स्पीड से कोई बड़ी जनहानि नहीं हुई।



Accidental car

दुकान संचालक के पुत्र ने बताई ये बात
दुकान संचालक के पुत्र नीरज गोयल ने बताया कि कार की स्पीड 100 से अधिक रही होगी। उसने बताया कि वह काउंटर से उठकर मोबाइल पर किसी बात कर रहा था, अन्यथा वह भी कार की चपेट में आ जाता।

Ad Block is Banned