फेस्टिव सीजन में इस बैंक ने होम लोन पर घटाई ब्याज की दर, इस तारीख तक है ऑफर

Home Loan: त्यौहारी सीजन (Festive Season) में कई कंपनियों द्वारा उपभोक्ताओं को कई तरह के ऑफर दिए जाते हैं, वहीं बैंकिंग सेक्टर की ओर से भी कई प्रकार के लोन पर ब्याज की दरें (Interest rate) घटाई जाती हैं, इस बार बैंक ने होम लोन पर ब्याज दर घटाकर 6.5 प्रतिशत कर दिया है

By: rampravesh vishwakarma

Published: 08 Oct 2021, 05:36 PM IST

अंबिकापुर. Home Loan: यदि आप इस फेस्टिव सीजन में घर बनाने की सोच रहे हैं तो आपके लिए यह अच्छा समय और मौका भी है। इस बार बैंक ऑफ बड़ौदा ने होम लोन पर ब्याज दर में 0.25 प्रतिशत की कमी कर दी है।

अब होम लोन पर इस बैंक द्वारा 6.5 प्रतिशत ही ब्याज लिया जाएगा। यह योजना निश्चित समय के लिए है। बैंक ऑफ बड़ौदा के स्पेशन होम लोन दर का फायदा 31 दिसंबर 2021 तक लिया जा सकेगा।


पहले इतना देना होता था ब्याज
बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) में होम लोन पर पूर्व में 6.75 प्रतिशत ब्याज लगता था लेकिन त्यौहारी सीजन में ब्याज दर में कटौती किए जाने से अब यह 6.5 प्रतिशत रह गया है। यह दर नवरात्रि के पहले दिन से लागू कर दी गई है।

गौरतलब है कि दशहरा-दीवाली से लेकर एकादशी तक की अवधि में खरीददारी करना लोग शुभ मानते हैं, इससे अर्थव्यवस्था में भी बढ़ोतरी की उम्मीद है।

Read More: Jio ने नेटवर्क समस्या के लिए मांगी माफी, फिर करोड़ों यूजर्स को 2 दिन के लिए दिया ये तोहफा


नए ग्राहकों के लिए होंगी ये नई दरें
बैंक ऑफ बड़ौदा के स्पेशल होम लोन रेट का फायदा 31 दिसंबर तक लिया जा सकेगा। होम लोन की नई दरें उन ग्राहकों के लिए होंगी जो नए होम लोन के लिए आवेदन कर रहे हैं, लोन ट्रांसफर या अपने मौजूदा लोन को रिफाइनेंस करना चाहते हैं।

होम लोन पर जीरो प्रोसेसिंग चार्ज का ऑफर पहले से ही चल रहा है, इसे भी 31 दिसंबर 2021 तक बढ़ा दिया गया है। इस कटौती के साथ होम लोन की दरें इस सेग्मेंट में सबसे किफायती स्तर पर पहुंच गई है।

Read More: KBC में अमिताभ बच्चन ने महिला कंटेस्टेंट से पूछा छत्तीसगढ़ से जुड़ा ये सवाल, हमें भी पता होना चाहिए जवाब

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned