रात में साथ सो रहे पति की ये हालत देख हड़बड़ा गई पत्नी, दौड़कर सास को बुलाया, फिर...

रात में साथ सो रहे पति की ये हालत देख हड़बड़ा गई पत्नी, दौड़कर सास को बुलाया, फिर...

Ram Prawesh Wishwakarma | Publish: Aug, 12 2018 05:15:40 PM (IST) Ambikapur, Chhattisgarh, India

खाना खाकर सोने के दौरान अचानक होने लगी उल्टियां, जब मां ने आकर पूछा तो जवाब सुनकर खड़े हो गए रोंगटे, हो गई मौत

अंबिकापुर. एक युवक शुक्रवार की रात घर में ही था। खाना खाकर वह कमरे में सोने चला गया। पत्नी भी साथ में ही सोयी थी। इसी दौरान वह उल्टियां करने लगा। यह देख पत्नी ने सास को बुलाया। मां ने जब पूछा तो युवक ने बताया कि उसने जहर खा लिया है। यह सुनकर मां व पत्नी के होश उड़ गए।

रात में ही उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी है।


लुंड्रा ब्लॉक के धौरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम दुंदु निवासी सोमार साय पिता रोपन राम बरगाह खेती-किसानी करता था। शुक्रवार की रात घर के सभी सदस्यों के साथ उसने खाना खाया। इसके बाद वह अपने कमरे में सोने चला गया। रात करीब ११ बजे वह उल्टियां करने लगा तथा चिल्लाने लगा। यह देख उसकी साथ में सोयी पत्नी की नींद खुल गई।

उसने देखा कि पति की तबीयत बिगड़ रही है। फिर उसने पूछा तो पति ने कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद पत्नी दौड़ती हुई सास के कमरे का दरवाजा खटखटाया और जानकारी दी। इसके बाद वह सास समेत घर के अन्य सदस्य वहां पहुंच गए। मां ने बेटे की हालत देख उससे पूछा तो उसने जहर खाने की बात बताई।

यह सुनकर मां व पत्नी समेत सभी के रोंगटे खड़े हो गए। फिर आनन-फानन में उन्होंने गांव से ही प्राइवेट वाहन बुक कराया और उसे लेकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर पहुंचे। यहां डॉक्टरों द्वारा इलाज शुरु करने के कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई। युवक ने किस कारण से जहर का सेवन किया, इसका पता नहीं चल सका है।


पत्नी व मां सदमे में
बेटे की मौत से जहां मां का रो-रोकर बुरा हाल है वहीं पत्नी भी सदमे में है। इधर पुलिस ने घरवालों का बयान लिया लेकिन जहर खाने के कारण के संबंध में किसी ने कुछ नहीं बताया। फिलहाल पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned