script

पार्क में घूमने गए थे पति-पत्नी, इसी बीच वहां पहुंचे 3 युवकों ने दिया इस वारदात को अंजाम

locationअंबिकापुरPublished: Sep 15, 2021 07:19:15 pm

Crime News: कुछ देर बाद पति-पत्नी (Couple) जब पार्क से बाहर निकले तो इस बात का चला पता, थाने (Police Station) में दर्ज कराई रिपोर्ट

Bike thives gang arrested in ambikapur

Bike thives gang arrested

अंबिकापुर. एक युवक पत्नी के साथ बाइक से संजय पार्क घूमने गया था। वह बाइक को संजय पार्क के बाहर पार्किंग में खड़ी कर भीतर चला गया। इस दौरान वहां घूम रहे तीन युवकों की नजर बाइक पर पड़ी तो उन्होंने बाइक पार कर दी।
पीडि़त युवक ने इसकी रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई थी। इसी बीच मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी की बाइक भी बरामद की है। पुलिस ने तीनों को जेल भेज दिया है।

शहर के नवागढ़ निवासी असीम अंसारी 13 सितम्बर को पत्नी को घुमाने बाइक से संजय पार्क ले गया था। उसने अपनी बाइक क्रमांक सीजी 15 सीवाई-5173 को संजय पार्क के बाहर खड़ी कर भीतर घूम रहा था।

डिमांड पर करते थे बाइक की चोरी, 2 दर्जन बाइक के साथ गिरोह के 3 सदस्य व 9 खरीदार गिरफ्तार

जब वह बाहर निकला तो उसकी बाइक वहां से गायब थी। उसने इसकी रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई थी। पुलिस अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही थी।

इसी बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि शहर के दर्रीपारा निवासी लिंगी गोडसन उर्फ भोला चोरी की बाइक अपने घर में रखा है और बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा है।

बाइक-स्कूटी चोरी करने के बाद तालाब व झाडिय़ों में छिपा देते थे, 3 गिरफ्तार, 1 इस नामी गिरोह का है सदस्य

पुलिस ने जब उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपने दोस्त जरहागढ़ निवासी दिनेश यादव व मोमिनपुरा निवासी इब्राहिम अंसारी के साथ संजय पार्क के पास से बाइक चोरी करना बताया। इस पर पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर बाइक जब्त कर ली।

तीनों को भेजा गया जेल
आरोपियों ने बताया कि घटना दिवस को हम लोग संजय पार्क के पास घूम रहे थे। बाइक पर नजर पड़ी तो चोरी कर लिए थे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर उन्हें जेल भेज दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो