scriptBreaking News : गर्लफ्रेंड के भाई ने मारे थप्पड़ तो प्रेमी ने कर ली आत्महत्या! शिकायत पर आईजी ने टीआई को दी ये सजा | IG punished TI in case of Boyfriend suicide | Patrika News

Breaking News : गर्लफ्रेंड के भाई ने मारे थप्पड़ तो प्रेमी ने कर ली आत्महत्या! शिकायत पर आईजी ने टीआई को दी ये सजा

locationअंबिकापुरPublished: Apr 29, 2019 06:20:58 pm

प्रेम-प्रसंग के एक मामले में किशोर ने जहर खाकर दे दी जान लेकिन घरवालों का कहना था कि बेटे की कर दी गई है हत्या

TI Emmanual Lakra

TI Emmanual Lakra

अंबिकापुर. आइजी केसी अग्रवाल दरिमा थाना प्रभारी इम्मानुएल लकड़ा को मर्ग के एक प्रकरण में नियमानुसार कार्रवाई नहीं करने व कर्तव्य के प्रति लापरवाही बरतने पर निलंबित कर रक्षित केंद्र में अटैच कर दिया है। दरअसल ग्राम कंठी में प्रेम-प्रसंग के मामले में एक किशोर ने जहर सेवन कर जान दे दी थी।
मृतक के माता-पिता ने बेटे की योजनाबद्ध तरीके से हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए दरिमा पुलिस द्वारा निष्पक्ष कार्रवाई नहीं किए जाने की शिकायत आईजी से की थी। इस पर आईजी ने उक्त कार्रवाई की है।

गौरतलब है कि दरिमा थाना क्षेत्र के ग्राम कंठी निवासी रामधन पिता मोतीराम के पुत्र ने प्रेम-प्रसंग के मामले में ढाई माह पूर्व जहर सेवन कर जान दे दी थी। बताया जा रहा है कि प्रेमिका के भाई ने घटना दिवस को दो थप्पड़ मारे थे, इसके बाद उसने जहर सेवन कर आत्महत्या कर ली थी।
इसी मामले में मृतक के माता-पिता ने आरोप लगाया था कि उसकी योजनाबद्ध तरीके से हत्या की गई है। चार-पांच दिन पूर्व मृतक के माता-पिता ने आइजी केसी अग्रवाल से शिकायत कर मामले की जांच में दरिमा पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया था।
मामले को गंभीरता से लेते हुए आइजी ने मर्ग की जांच में नियमानुसार कार्रवाई नहीं करने व कर्तव्य के प्रति लापरवाही बरतने पर दरिमा थाना प्रभारी इम्मानुएल लकड़ा को निलंबित कर उन्हें रक्षित केंद्र अटैच कर दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो