अवैध संबंध से जन्मी नवजात बीमार पड़ी तो जीजा-साली अस्पताल में छोड़कर हो गए फरार, 2 साल बाद गिरफ्तार

अवैध संबंध से जन्मी नवजात बीमार पड़ी तो जीजा-साली अस्पताल में छोड़कर हो गए फरार, 2 साल बाद गिरफ्तार

Ram Prawesh Wishwakarma | Publish: Mar, 17 2019 07:37:52 PM (IST) | Updated: Mar, 17 2019 07:37:53 PM (IST) Ambikapur, Surguja, Chhattisgarh, India

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपियों को मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश स्थित उनके गृहग्राम से पुलिस ने दबोचा

अंबिकापुर. जीजा-साली के बीच अवैध संबंध से एक बालिका का जन्म हुआ था। 2 वर्ष पूर्व दोनों 4 दिन की बीमार नवजात को लेकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे थे।

यहां लोक-लाज के डर से दोनों बालिका को छोड़कर फरार हो गए थे। अस्पताल प्रबंधन की रिपोर्ट के बाद 2 साल बाद मणिपुर चौकी मुखबिर की सूचना पर 16 मार्च को आरोपी प्रेमी को एमपी के बैढऩ व प्रेमिका को यूपी के बीजापुर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


15 दिसंबर 2016 को एक महिला-पुरुष 4 दिन की बीमार नवजात बालिका को मेडिकल कॉलेज अस्पताल के एसएनसीयू में भर्ती कराकर भाग गए थे। अस्पताल में दोनों ने अपना नाम व पता गलत दर्ज कराया था।

अस्पताल द्वारा इसकी शिकायत मणिपुर चौकी में दर्ज कराई गई थी। शिकायत पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने 2 साल बाद ग्राम हिरवाह थाना बैढऩ जिला सिंगरौली (एमपी) निवासी 43 वर्षीय मो. मुस्तकीम पिता शौकत अली व ग्राम बीजापुर सोनभद्र यूपी निवासी महिला सहाना खातुन पिता मो. सगीर अंसारी को उनके निवास स्थान से 16 मार्च को गिरफ्तार किया है।

दोनों रिश्ते में जीजा-साली हैं। सहाना ने पुलिस को बताया कि वह जीजा के साथ प्रेम संबंध से गर्भवती हो गई थी। उसने जीजा के साथ सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर अस्पताल में बालिका को जन्म दिया था।


गलत दर्ज कराया था नाम व पता
सहाना ने बताया कि बालिका जब बीमार हुई तो उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर के एसएनसीयू में भर्ती कराया था। इस दौरान दोनों अपना नाम व पता गलत दर्ज कराया था।

नवजात को भर्ती कराने के बाद दोनों लोक-लाज की डर से बच्ची को छोड़कर भाग गए थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 317, 34 के तहत अपराध दर्ज कर जेल भेज दिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned