scriptकार से उतारकर सांसद प्रतिनिधि की 4 युवकों ने की बेदम पिटाई, घर लौटते दिया वारदात को अंजाम | Incharge MP Beaten: 4 young man beaten MP incharge | Patrika News

कार से उतारकर सांसद प्रतिनिधि की 4 युवकों ने की बेदम पिटाई, घर लौटते दिया वारदात को अंजाम

locationअंबिकापुरPublished: Oct 27, 2021 08:32:17 pm

MP incharge beaten: कार से खींचकर युवकों ने निकाला और की पिटाई, मोबाइल व कार छीनकर ले जाने लगे लेकिन कर दिया वापस, दोनों पक्षों की ओर से थाने में दर्ज कराई गई शिकायत
 

Incharge MP beaten

Beaten

अंबिकापुर. गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत 2 पक्षों के बीच विवाद हो गया। इस घटना में एक पक्ष ने सांसद प्रतिनिधि की बेदम पिटाई की है। दोनों पक्षों की शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज किया है। दरअसल सेंट्रल स्कूल के पास 25 अक्टूबर की रात सांसद प्रतिनिधि की कार रोककर 4 युवकों ने पिटाई की थी।
घायल सांसद प्रतिनिधि का आरोप है कि मारपीट करने वाले युवक उसकी कार और मोबाइल भी छीन कर ले जाने का प्रयास किए थे, परंतु बाद में कार और मोबाइल लौटा दिया। मारपीट करने वालों की मंशा क्या थी और इस पूरे घटनाक्रम की वजह क्या थी, यह अभी तक स्पष्ट नहीं है।

शहर के भगवानपुर खुर्द सांई रेसीडेन्सी निवासी भाजपा नेता विशाल सिंहदेव ठेकेदारी करता है। वह सरगुजा सांसद रेणुका सिंह का सांसद प्रतिनिधि भी है। विशाल सिंहदेव का आरोप है कि 25 अक्टूबर को अपने दोस्त आनंद सिह के घर गया था।

कार सवारों ने सरकारी शराब दुकान के कर्मचारियों की जमकर की पिटाई, 2 घायल अस्पताल में भर्ती

रात में जब वह कार से घर लौट रहा था तो केन्द्रीय विद्यालय के पास 4 युवकों ने उसकी कार रुकवाई। सभी युवक शराब के नशे में धुत थे। चारों ने उसे कार से खींचकर बाहर निकाला और मारपीट करने लगे।

पुलिस को फोन लगाने किया प्रयास तो…
युवकों द्वारा मारपीट के बीच विशाल सिंहदेव ने मोबाइल निकालकर थाने में फोन लगाना चाहा लेकिन प्रशांत टोप्पो नाम के युवक ने उसका मोबाइल छीन लिया और फिर चारों टूट पड़े। मारपीट में सांसद प्रतिनिधि (Incharge MP) को गंभीर चोटें आई हैं।

अतिक्रमण हटाने पहुंचे पटवारी को ग्रामीणों ने बेदम पीटा, कपड़े भी फाड़े, तनाव के बीच पहुंचे एसडीएम-तहसीलदार


छीनकर ले जा रहे थे कार व मोबाइल
विशाल का यह भी आरोप है कि प्रशान्त उसकी कार और मोबाइल छीनकर ले के जा रहा था। हालांकि बाद में उसने मोबाइल और कार वापस कर दिया।
सांसद प्रतिनिधि ने मामले की शिकायत गांधीनगर थाने में दर्ज कराई है। वहीं दूसरे पक्ष की ओर से भी मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो