scriptयात्रीगण कृपया ध्यान दें! एक माह तक बंद रहने के बाद आज से फिर दौड़ेगी ये एक्सप्रेस ट्रेन, इस कारण थी बंद | Indian railway: Ambikapur-Jabalpur train will run again after 1 month | Patrika News

यात्रीगण कृपया ध्यान दें! एक माह तक बंद रहने के बाद आज से फिर दौड़ेगी ये एक्सप्रेस ट्रेन, इस कारण थी बंद

locationअंबिकापुरPublished: Aug 24, 2019 03:37:55 pm

Indian railway: इस ट्रेन के यात्रियों को अब नहीं करना पड़ेगा परेशानियों का सामना, रेलवे प्रबंधन (Indian railway) ने रखा था बंद

यात्रीगण कृपया ध्यान दें! एक माह तक बंद रहने के बाद आज से फिर दौड़ेगी ये एक्सप्रेस ट्रेन, इस कारण थी बंद

Ambikapur-Jabalpur express

अंबिकापुर. पिछले एक माह से बन्द पड़ी अम्बिकापुर-जबलपुर व जबलपुर-अम्बिकापुर एक्सप्रेस ट्रेन आज से पुन: पटरी पर दौडऩे लगेगी। बीते एक महीने में यहां के यात्रियों को इस एक्सप्रेस के बंद रहने से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था लेकिन अब उनकी ये दिक्कत खत्म हो जाएगी। (Indian Railway)

गौरतलब है कि जबलपुर यार्ड का आधुनिकीकरण कराए जाने के कारण अंबिकापुर-जबलपुर तथा जबलपुर-अंबिकापुर एक्सप्रेस ट्रेन (Ambikapur train news) का परिचालन रेल प्रबन्धन ने एक माह तक रोक दिया था।

यह भी पढ़े : स्कूल ड्रेस में 3 छात्राओं को देखकर युवक को हुआ शक, रेलवे पुलिस ने पूछा तो दिया ये जवाब

यार्ड के आधुनिकीकरण का कार्य समाप्त हो जाने के बाद प्रबन्धन ने शनिवार 24 अगस्त से इस एक्सप्रेस ट्रेन को प्रबन्धन ने परिचालन बहाल करने का निर्णय लिया है।

उक्त ट्रेन जबलपुर अम्बिकापुर गाड़ी संख्या 11265 शनिवार को जबलपुर से अपने पूर्व निर्धारित समय से चलकर अम्बिकापुर पहुंचेगी। फिर यही ट्रेन गाड़ी संख्या 11266 रविवार को प्रात: अंबिकापुर से जबलपुर के लिए रवाना होगी।

राजपत्र में अधिसूचना के प्रकाशन के बाद सरगुजा के हिस्से में रेलवे स्टेशन समेत आईं ये संपत्तियां


यात्रियों को हो रही थी परेशानी
पिछले एक माह से उक्त ट्रेन का परिचालन बाधित रहने से जबलपुर सहित मेन लाइन में कनेक्टिंग ट्रेन के लिए यात्रियों को काफी दिक्कतें हो रही थीं। इसके पुन: पटरी पर लौटने के बाद यात्रियों को बड़ी राहत मिलेगी।

सरगुजा जिले की रेलवे से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Railway News

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो