script4 साल की बेटी ने सिसक-सिसक कर बताई पड़ोस के अंकल की ये बात, सुनकर मां के पैरों तले से खिसक गई जमीन | Innocent daughter said to her mother- uncle did bad work | Patrika News

4 साल की बेटी ने सिसक-सिसक कर बताई पड़ोस के अंकल की ये बात, सुनकर मां के पैरों तले से खिसक गई जमीन

locationअंबिकापुरPublished: Oct 18, 2018 08:09:25 pm

मासूम बेटी की बातें सुनकर मां के पैरों तले से खिसक गई जमीन, पति के साथ पहुंची कोतवाली और दर्ज कराई पड़ोसी युवक के खिलाफ रिपोर्ट

Girl child

Girl child

अंबिकापुर. घर के बाहर खेल रही 4 साल की मासूम बच्ची को बुधवार की देर शाम उसके पड़ोस में ही रहने वाला युवक बहला-फूसलाकर अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

किसी तरह घर पहुंची बच्ची रोते हुए घर पहुंची और मां को पूरी बात बताई। उसने बताया कि पड़ोस के अंकल ने मेरे साथ गंदा काम किया है। यह सुनते ही मां के पैरों तले से जमीन खिसक गई। उसने मामले की रिपोर्ट गुरुवार को कोतवाली में दर्ज कराई है।

शहर के चांदनी चौक निवासी 4 वर्ष की एक मासूम बालिका बुधवार की देर शाम अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने 42 वर्षीय युवक की नजर उस पर पड़ी। उसने मासूम को बहलाया-फुसलाया और अपने साथ ले गया। परिचित होने के कारण मासूम भी उसके साथ चली गई।
इस दौरान युवक ने उसके प्राइवेट पार्ट के साथ छेडख़ानी की। थोड़ी देर बाद बच्ची रोती हुई अपने घर पहुंची। बेटी को रोता देख मां ने पूछा तो उसने सिसक-सिसक कर पूरी बात बताई। बेटी की बात सुनते ही मां के होश उड़ गए।

पड़ोसी था फरार
मां अपनी बेटी को लेकर तत्काल पड़ोसी के घर गई, लेकिन आरोपी वहां नहीं था। गुरुवार की सुबह माता-पिता बेटी को लेकर कोतवाली पहुंचे और आरोपी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 व पॉक्सो एक्ट के तहत जुर्म दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरु कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो