scriptJio ने नेटवर्क समस्या के लिए मांगी माफी, फिर करोड़ों यूजर्स को 2 दिन के लिए दिया ये तोहफा | Jio: Jio apologized for Network problem, then gave gift for 2 days | Patrika News

Jio ने नेटवर्क समस्या के लिए मांगी माफी, फिर करोड़ों यूजर्स को 2 दिन के लिए दिया ये तोहफा

locationअंबिकापुरPublished: Oct 07, 2021 12:30:10 am

Jio: जियो सिम के उपभोक्ताओं (Customers) को 6 अक्टूबर की सुबह करीब 9 बजे से लेकर शाम 7 बजे तक नेटवर्क व कॉल की समस्या से जूझना पड़ा, इस बात के लिए अपने करोड़ों यूजर्स (Crores Users) से जियो ने क्षमा मांगते हुए फ्री में ये सेवा (Free service) देने की की घोषणा

Jio users

Jio

अंबिकापुर. Jio: जियो सिम के यूजर्स को 6 अक्टूबर को करीब 10 घंटे नेटवर्क व कॉल की समस्या से जूझना पड़ा। न तो उक्त सिम पर कॉल आ और जा रहा था और न ही नेटवर्क काम कर रहा था। इससे जियो के उपभोक्ता काफी परेशान रहे। नेटवर्क नहीं होने के कारण काम तो प्रभावित ही हुआ वे अपने लोगों से कनेक्ट भी नहीं हो पाए।
10 घंटे बाद जब नेटवर्क ने काम करना शुरु किया और कॉल लगना शुरु हुआ तब उपभोक्ताओं ने राहत की सांस ली। इधर रात में जियो ने अपने करोड़ों यूजर्स से माफी मांगते हुए उन्हें 2 दिनों का अनलिमिटेड डाटा प्लान का तोहफा भी दिया।

जियो ने ये लिखा
जियो ने उपभोक्ताओं के मोबाइल पर मैसेज भेजकर लिखा कि-
‘प्रिय जियो उपभोक्ता
आपकी सेवा की गुणवत्ता हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। आज सुबह दुर्भाग्यवश आपको और मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के कुछ अन्य ग्राहकों को सेवा में रुकावट का सामना करना पड़ा।

जाने-अनजाने में ही सही कपल्स से हो रही ये गलतियां रिश्ते में लाती है कड़वाहट, जल्द कर लें सुधार

हमारी टीम ने नेटवर्क संबंधी समस्या को कुछ घंटों में ही हल कर दिया था लेकिन हम समझते हैं कि आपके लिए यह सुखद अनुभव नहीं हुआ होगा।

हम इसके लिए क्षमा चाहते हैं। अत: हम आपके नंबर पर दो दिनों का असीमित डाटा प्लान नि:शुल्क लगा रहे हैं जो आज रात तक लग जाएगा। यह नि:शुल्क प्लान आपके वर्तमान प्लान की वैद्यता समाप्त होने पर स्वत: चालू हो जाएगा। आपकी सेवा के अनुभव को सर्वोच्च प्राथमिकता देना हमारी प्राथमिकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो