वाहन में दूध लेकर जा रहे युवक का अपहरण कर 2 भाइयों ने की बेदम पिटाई, कांग्रेसी नेता का फोन आते ही छोड़ा

Kidnap and beaten: युवक के मोबाइल पर कांग्रेसी नेता (Congress leader) का आया फोन तो दोनों भाइयों ने छीनकर की बात, इसके बाद युवक को जहां से उठाया था वहां छोडक़र हो गए फरार

By: rampravesh vishwakarma

Published: 26 Nov 2020, 01:11 PM IST

अंबिकापुर. सरगवां पैलेस के ड्राइवर का अपहरण कर मारपीट (Kidnap and beaten) करने का मामला सामने आया है। घटना बुधवार की दोपहर 12.30 बजे की है। वह वाहन से दुग्ध वितरण करने सत्तीपारा की ओर जा रहा था। तभी देव होटल के पास 2 भाइयों ने उसका अपहरण कर एक ऑफिस में ले जाकर मारपीट की।

मारपीट के दौरान ही कांग्रेसी नेता (Congress leader) का फोन आने के बाद दोनों भाइयों ने पिटाई बंद कर दी। ड्राइवर ने इसकी रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


शहर के बौरीपारा निवासी अविनाश तिवारी पिता अजय तिवारी 29 वर्ष सरगवां पैलेस में वाहन चालक का काम करता है। बुधवार को सरगवां पैलेस से वाहन में दूध (Milk) लेकर वह वितरण करने सत्तीपारा की ओर जा रहा था। दोपहर 12.30 बजे जैसे ही देव होटल के पास पहुंचा तभी सामने से स्कूटी चालक शाहबाज खान सामने खड़ा हो गया।

वह दत्ता कॉलोनी का निवासी है। वह उतर कर अविनाश के साथ गाली गलौज व मारपीट करने लगा। इस दौरान शाहबाज ने अपने भाई मो. इमरान खान को बुलाया और दोनों भाइयों ने बिना नंबर की गाड़ी में अविनाश को जबरन बैठाकर नमनाकला महामाया पेट्रोल पंप के पीछे किसी ऑफिस में ले जाकर उसकी बेदम पिटाई कर दी।


कांग्रेस नेता का फोन आने के बाद बंद की पिटाई
पिटाई (Beaten) के दौरान ही अविनाश के मोबाइल पर सरगवां पैलेस से कांग्रेसी नेता (Congress leader) विंध्येश्वर शरण सिंहदेव का फोन आया तो बदमाशों ने मोबाइल (Mobile) छीन कर बात की। बात करने के बाद उन्होंने उसे पीटना बंद किया।

इसके बाद दोनों भाई अविनाश को देव होटल के पास छोडक़र भाग गए। अविनाश ने इसकी रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस ने दोनों भाइयों के खिलाफ धारा 294, 506, 323, 365 व 34 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Congress leader
Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned