scriptअपहरण कर युवक की हत्या करने वाले 3 आरोपियों पर एफआईआर दर्ज, 48 घंटे बाद भी पकड़ से बाहर | Kidnap and murder: FIR on 3 accused in kidnap and murder case | Patrika News

अपहरण कर युवक की हत्या करने वाले 3 आरोपियों पर एफआईआर दर्ज, 48 घंटे बाद भी पकड़ से बाहर

locationअंबिकापुरPublished: Dec 02, 2020 09:43:27 pm

Kidnap and murder: मृतक की पत्नी की रिपोर्ट पर पुलिस (Surguja police) ने दर्ज किया अपराध, स्थानीय लोगों (Local people) ने तीनों आरोपियों को देखा था अपहरण (Kidnap) कर ले जाते हुए

अपहरण कर युवक की हत्या करने वाले 3 आरोपियों पर एफआईआर दर्ज, 48 घंटे बाद भी पकड़ से बाहर

Dead body of young man

अंबिकापुर. अपहरण के बाद युवक की हत्या (Kidnap and murder) के मामले में मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ नामजद अपराध दर्ज किया है। लेकिन गांधीनगर पुलिस वारदात के 48 घंटे बीतने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी (Arrest) नहीं कर सकी है। पुलिस टीम द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है।

गांधीनगर थाना अंतर्गत ग्राम खलिबा में सोमवार की दोपहर हुए रामकृपाल साहू के अपहरण व हत्या (Murder) मामले में पुलिस (Police) को अब तक सफलता हाथ नहीं लगी है। घटना के 48 घंटे बीतने के बावजूद आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।
वहीं इस मामले में पुलिस ने शव (Dead body) को बरामद करने के बाद मंगलवार की देर शाम खलिबा निवासी तीन आरोपी गंगाराम चेरवा, कोन्दा राम व बतिया नाम के व्यक्ति के खिलाफ नामजद अपहरण व हत्या (Kidnap and murder) का अपराध दर्ज किया है। लेकिन वारदात को अंजाम देने के बाद फरार तीनों आरोपियों का सुराग पुलिस को अब तक नहीं लगा है।
पुलिस की विशेष टीम तीनों आरोपी की खोजबीन में जुटी है। वहीं आरोपियों ने रामकृपाल साहू की हत्या किस वजह से की है इसका भी अबतक पता नहीं चल सका है।

हालांकि विवेचना के दौरान पुलिस को जानकारी मिली है कि पैसे के लेनदेन की वजह से तीनों आरोपियों ने इस वारदात (Crime) को अंजाम दिया है। लेकिन जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती तब तक असल वजह का खुलासा नहीं हो सकेगा।

स्थानीय लोगों ने तीनों को अपहरण करते देखा था
गांधीनगर थाना प्रभारी ने बताया कि गांधीनगर निवासी रामकृपाल साहू ग्राम खलिबा स्थित अपने खेत में धान मिसाई के कार्य में लगे मजूदरों को सोमवार की दोपहर 2 बजे नाश्ता पहुंचाने गया था।
इसके बाद से वह घर नहीं लौटा और गांव के ही गंगाराम चेरवा, कोन्दा राम व बतिया नाम के व्यक्ति द्वारा उसका अपहरण कर हत्या कर दी गईं। मृतक की पत्नी गायत्री साहू की शिकायत (Complaint) पर तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 201, 302, 34, 356 के तहत अपराध दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो