scriptपत्नी की गर्दन पर किया चाकू से वार, चिल्लाने लगी तो मुंह में घुसेड़ दिया चाकू, फरिश्ता बनकर पहुंचे रिश्तेदार | Knife attack: Husband try to murder of wife by knife attack | Patrika News

पत्नी की गर्दन पर किया चाकू से वार, चिल्लाने लगी तो मुंह में घुसेड़ दिया चाकू, फरिश्ता बनकर पहुंचे रिश्तेदार

locationअंबिकापुरPublished: Sep 26, 2020 02:47:28 pm

Knife attack: आए दिन शौहर-बीबी के बीच किसी न किसी बात को लेकर होता रहता था विवाद, वारदात के बाद रिश्तेदारों ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Medical college hospital) में कराया भर्ती, पति के खिलाफ हत्या के प्रयास (Try to murder) का मामला दर्ज

पत्नी की गर्दन पर किया चाकू से वार, चिल्लाने लगी तो मुंह में घुसेड़ दिया चाकू, फरिश्ता बनकर पहुंचे रिश्तेदार

Injured wife

अंबिकापुर. एक युवक ने कमरे में बंद कर पत्नी पर चाकू से जानलेवा हमला (Knife attack) कर दिया। हत्या करने की नीयत से उसने महिला के गर्दन पर चाकू से वार कर दिया। महिला चिल्लाने लगी तो उसने महिला के मुंह में चाकू गले तक डाल दिया। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई।
महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोस में रह रहे रिश्तेदार फरिश्ता (Serang) बनकर वहां पहुंचे और बीच-बचाव किया। फिर उन्होंने महिला को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और पति के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

ये भी पढ़े: बकरीद मनाने जीजा के घर आए पति ने पत्नी के हाथ-पैर और मुंह बांधकर रेत दिया गला, हत्या के बाद हुआ फरार


शहर के अयान मार्ग हबीबनकर निवासी 38 वर्षीय शहजादी बेगम का उसके पति अमीर खान के साथ आए दिन विवाद होता रहता था। पति द्वारा हर छोटी बात पर मारपीट की जाती थी। शुक्रवार की सुबह 8 बजे पति-पत्नी घर में थे। इस दौरान किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद (Dispute) हो गया।
गुस्से में आकर पति ने पत्नी को कमरे में बंद कर दिया और हत्या करने के नीयत से उस पर चाकू से हमला करने लगे। पति ने पत्नी के गर्दन पर चाकू से वार (Knife attack) कर दिया। इस दौरान अपनी जान बचाने वह शोर मचाने लगी। पत्नी को चिल्लाता देख पति ने उसके मुंह में चाकू घुसा दिया। इससे महिला के गले पर भी जख्म हो गए।

ये भी पढ़े: शादीशुदा बेटी से था अवैध संबंध तो पिता ने प्रेमी की कर दी हत्या, बोरे में बांधकर फेंकी लाश, 5 गिरफ्तार

महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोस में रह रहे रिश्तेदारों ने उसे बीच बचाव किया और महिला को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Medical college hospital) में भर्ती कराया।

कोतवाली पुलिस ने दर्ज किया अपराध
इधर रिश्तेदारों की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और पूरी जानकारी ली। पुलिस ने पति अमीर के खिलाफ धारा 307 (Try to murder) के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो