scriptलिव-इन-रिलेशनशिप में 2 साल तक बनाता रहा शारीरिक संबंध, फिर बोला- अब तुमसे शादी नहीं करूंगा तो युवती ने किया ये… | Live-in-relationship: Young man raped girl who live-in-relationship | Patrika News

लिव-इन-रिलेशनशिप में 2 साल तक बनाता रहा शारीरिक संबंध, फिर बोला- अब तुमसे शादी नहीं करूंगा तो युवती ने किया ये…

locationअंबिकापुरPublished: Aug 30, 2019 07:30:40 pm

Live-in-relationship: शादी की बात कहकर युवती को उसके घर से ले आया था शहर, किराए के मकान में साथ रह रहे थे दोनों

लिव-इन-रिलेशनशिप में 2 साल तक बनाता रहा शारीरिक संबंध, फिर बोला- अब तुमसे शादी नहीं करूंगा तो युवती ने किया ये...

Live-in-relationship

अंबिकापुर. 24 वर्षीय एक युवती ने युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर 2 साल तक बलात्कार (Girl raped) करने का आरोप लगाया है। महिला थाने में दर्ज शिकायत में युवती ने बताया कि युवक गांव से उसे शहर ले आया था।
यहां किराए के मकान में रखकर (Live-in-relationship) उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब उसने शादी करने का दबाव बनाया तो युवक ने शादी करने से इंकार कर दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी के खिलाफ जुर्म दर्ज कर मामले की विवेचना कर रही है।

कोतवाली थाना अंतर्गत ग्राम रनपुरकला निवासी 24 वर्षीय एक युवती ने शहर के एक युवक के खिलाफ लिव-इन-रिलेशनशिप (Live-in-relationship) में रखकर 2 साल तक बलात्कार करने का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि अंबिकापुर निवासी पुष्प कुमार नाम का एक युवक उसके गांव अक्सर आया करता था।
लगभग 2 वर्ष पूर्व युवती की पहचान आरोपी से हुई। युवक ने मौके का फायदा उठाया और युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। यही नहीं, आरोपी पीडि़ता को शादी करने के बहाने अंबिकापुर लेकर आ गया।
यहां दोनों 2 साल तक किराए के मकान में साथ रहे। इस दौरान आरोपी पीडि़ता से शादी करने का हवाला देकर उसके साथ शारीरिक संबंध (Rape) बनाता रहा।


शादी से कर दिया इनकार
जब पीडि़ता आरोपी से शादी करने के लिए दबाव बनाने लगी तो उसने शादी करने से इंकार कर दिया। इसके बाद पीडि़ता ने आरोपी के खिलाफ महिला थाने में शिकायत की। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376(2)एन के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना कर रही है।

सरगुजा जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Ambikapur

ट्रेंडिंग वीडियो