लॉकडाउन के बीच बंद रेस्टोरेंट में लगी आग से मचा हडक़ंप, देखते ही पुलिसकर्मियों ने फायरब्रिगेड टीम को बुलाया

Lockdown: शहर के अंबेडकर चौक में हुई घटना, धुंआ निकलता देख ड्यूटी पर तैनात बैंककर्मियों व पुलिसकर्मियों ने कंट्रोल रूम में दी सूचना

अंबिकापुर. कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए अंबिकापुर शहर को लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है। इसी बीच बुधवार की दोपहर शहर के एक रेस्टोरेंट में आग लगने की सूचना पर हडक़ंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस व फायरब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची तो बंद रेस्टोरेट से धुआं निकल रहा था।

भीतर जाने पर टीम ने देखा तो फ्रिज में शॉट सर्किट से आग लगी थी। इसके बाद टीम ने फायर सिलेंडर से आग बुझाई, इससे एक बड़ी घटनाटल गई। रेस्टोरेट के बगल में ही आईसीआईसी बैंक व पुरानी चार पहिया वाहन का शोरूम है।


जानकारी के अनुसार शहर के अंबेडकर चौक के पास स्थित आईसीआईसीआई बैंक के बगल में ग्रीन चिली नामक रेस्टोरेंट है। कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए शहर को लॉकडाउन किया गया है। इस कारण शहर के सभी दुकानों के साथ पिछले तीन दिन से यह रेस्टोरेंट भी बंद है। (Lockdown Ambikapur)

बुधवार की दोपहर लगभग 12 बजे रेस्टोरेंट से अचानक धुआं निकलता देख बैंक के कर्मचारियों व चौक पर तैनात पुलिसकर्मियों ने इसकी जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। कंट्रोल रूम से आग लगने की जानकारी फायर ब्रिगेड को दी गई। सूचना मिलते ही तत्काल दमकल की टीम आग बुझाने मौके पर पहुंची।


फ्रिज में शॉर्ट-सर्किट से लगी थी आग
आग लगने की सूचना पर गांधीनगर पुलिस भी मौके पर पहुंची। रेस्टोरेंट संचालक ने भीतर जाकर देखा तो पता चला की फ्रिज में शॉट सर्किट से आग लगी है। इसके बाद वहां मौजूद दमकल की टीम ने फायर सिलेंडर से आग बुझाकर संभावित दुर्घटना को टाला।

अंबिकापुर में लॉकडाउन से जुड़ीं खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Lockdown Ambikapur

coronavirus
Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned