scriptकोरोना पॉजिटिव दुकान संचालक शटर बंद कर ग्राहकों को बेच रहा था कपड़े, एसडीएम को पता चली ये बात तो… | Lockdown violation: Corona positive shopkeeper was selling cloths | Patrika News

कोरोना पॉजिटिव दुकान संचालक शटर बंद कर ग्राहकों को बेच रहा था कपड़े, एसडीएम को पता चली ये बात तो…

locationअंबिकापुरPublished: May 05, 2021 08:37:14 pm

Lockdown violation: शहर के निरीक्षण पर निकले प्रशासनिक अधिकारियों (Officers) को मिली सूचना कि लॉकडाउन के बाद भी दुकानदार (Shopkeeper) बेच रहा है कपड़े तो लगाया जुर्माना

Officers fine on shopkeeper

Fine on cloth shop

अंबिकापुर. कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सरगुजा जिले में 13 अप्रैल से लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया है। लॉकडाउन के दौरान सभी दुकानें बंद हैं। इसके बाद भी दुकान खोलकर सामान की बिक्री करने वालों के खिलाफ प्रशासन द्वारा कार्रवाई की जा रही है।
इसी बीच बुधवार की दोपहर प्रशासन की निगरानी दल को सूचना मिली कि शहर के एक कपड़ा दुकान (Cloth shop) का शटर बंद कर भीतर ग्राहकों को कपड़े की बिक्री की जा रही है। सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंची तो पता चला कि दुकान संचालक कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) होने के बाद भी वहां मौजूद है। इसके बाद टीम ने दुकानदार पर 10 हजार रुपए का जुर्माना (Fine) लगाया।

लॉकडाउन के बीच शहर के ये 3 बड़े व्यापारी दुकान खोलकर बेच रहे थे सामान, एसडीएम ने किया सील


कलक्टर संजीव कुमार झा (Surguja Collector) के निर्देशानुसार एसडीएम प्रदीप कुमार साहू एवं टीम के द्वारा शहर के पुराना बस स्टैंड में आस-पास के क्षेत्रों में नियमों के उल्लंघन करने वालों पर बुधवार को कार्रवाई की गई।
कार्रवाई के दौरान पुराना बस स्टैंड में स्थित कपड़ा दुकान कुमार मेंस कलेक्शन में लॉकडाउन के दौरान सामने का शटर गिराकर अंदर में ग्राहकों को कपड़ा विक्रय कर रहा था। दुकान संचालक खुद कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद अपने 6 कर्मचारियों के साथ दुकान के अंदर से सामान विक्रय करते पाया गया।

मॉर्निंग वॉक पर निकले थे लोग, अचानक पहुंच गई प्रशासन व पुलिस की टीम, 25 लोगों पर लगा जुर्माना

एसडीएम ने इसे लॉकडाउन का उल्लंघन (Lockdown violation) मानते हुए दुकान संचालक के पर 10 हजार रुपए का जुर्माना (Fine) लगाया तथा भविष्य में ऐसी गलती दोबारा नही करने की चेतावनी दी।


कार्रवाई में ये रहे उपस्थित
कपड़ा दुकान संचालक के ऊपर कार्रवाई के दौरान तहसीलदार ऋतुराज बिसेन, नायब तहसीलदार किशोर वर्मा तथा नायब तहसीलदार मनीष सूर्यवंशी उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो