Video : भाजपा प्रत्याशी रेणुका ने खरीदा नामांकन फॉर्म, बोलीं- कांग्रेस प्रत्याशी को नहीं लडऩा था लोकसभा चुनाव, बताई ये बड़ी वजह

सरगुजा लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी रेणुका सिंह ने नामांकन फार्म खरीदने के बाद पत्रिका से की चर्चा, कहा- वो मेरे लिए चुनौती नहीं बल्कि मैं खुद उनके लिए चुनौती

By: rampravesh vishwakarma

Published: 29 Mar 2019, 03:36 PM IST

अंबिकापुर. लोकसभा चुनाव के लिए 28 मार्च से नामांकन की प्रक्रिया शुरु हो गई है। पहले दिन सरगुजा लोकसभा के लिए जहां बसपा व शोषित समाज दल के प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र खरीदा, वहीं दूसरे दिन भाजपा की प्रत्याशी पूर्व मंत्री रेणुका सिंह ने।

वे भाजपा के वरिष्ठ नेताओं व समर्थकों के साथ नामांकन फार्म खरीदने कलेक्टोरेट पहुंची थीं। फॉर्म खरीदने के बाद पत्रिका से उन्होंने चर्चा की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वे चुनौती हैं, उनके लिए कांग्रेस प्रत्याशी चुनौती नहीं हैं।

 

उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी को लोकसभा चुनाव लडऩा हीं नहीं था। प्रेमनगर क्षेत्र की जनता ने हाल ही में उन्हें विधायक बनाया है। जब उन्हें टिकट मिला तो जनता में उदासी छा गई। जनता को लग रहा है कि उनके वोटों का अपमान हुआ है।


रेणुका सिंह ने कहा कि मैं खुद उनसे आशीर्वाद लेकर चुनाव मैदान में हूं। हम दोनों एक ही समाज से हैं। मैं तो सरगुजा विकास प्राधिकरण की उपाध्यक्ष थी लेकिन खेलसाय सिंह को सरगुजा विकास प्राधिकरण का अध्यक्ष बनाया गया। इतने बड़े क्षेत्र के लिए मिली जिम्मेदारी को उन्हें संभालना चाहिए था। उन्हें चुनाव ही नहीं लडऩा था।

पत्रिका के इस सवाल पर कि कहीं उनका भी आपको समर्थन नहीं मिला है। इस पर उन्होंने कहा कि वे हमारे बुजुर्ग हैं और क्षेत्र के विधायक भी हैं। हमारे समाज से है। मैंने उनसे आर्शीवाद लिया है और आगे भी लेती रहूंगी।


पद पाने के बाद काम नहीं करते
भाजपा प्रत्याशी रेणुका सिंह ने कहा मेरे प्रतिद्वंद्वी खेलसाय सिंह पहले भी 3 बार सांसद व 4 बार विधायक रह चुके हैं। वे पद पर आ जाते हैं लेकिन काम नहीं करते। इस बात को जनता पूरी तरह से जानती है। चुनाव प्रचार कैसा रहेगा के सवाल पर उन्होंने कहा कि वे कार्यकर्ता की भांति प्रचार करेंगीं।

 

Renuka Singh buyed Nomination form

विकास का मुद्दा लेकर जाएंगे जनता के बीच
क्या मुद्दा लेकर जनता के बीच जाएंगीं, के सवाल पर उन्होंने कहा कि विकास का मुद्दा लेकर ही जनता के बीच जाएंगे और कहेंगे कि इस बार फिर से मोदी जी को पीएम बनाना है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि कई सारे स्थानीय मुद्दे भी रहेंगे।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में झूठ के आधार पर कांग्रेस की सरकार बनी है। लोग सरकार बनाकर खुश नहीं हैं। लोगों को डर है कि कहीं चना, नमक के बाद कहीं हमारे लिए चल रही योजनाएं सरकार बंद न कर दे।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned