scriptपुलिस को चकमा देकर कोतवाली से फरार लूट के मुख्य आरोपी ने कोर्ट में किया सरेंडर | Loot accused who absconding from kotwali was surrendered in court | Patrika News

पुलिस को चकमा देकर कोतवाली से फरार लूट के मुख्य आरोपी ने कोर्ट में किया सरेंडर

locationअंबिकापुरPublished: Nov 15, 2018 07:45:58 pm

एक माह से पुलिस कर रही थी उसकी खोजबीन, पुलिस अभिरक्षा से हो गया था फरार, पिकअप चालक से लूटपाट का था मुख्य आरोपी

Loot accused

Loot accused

अंबिकापुर. कोतवाली पुलिस अभिरक्षा से फरार आरोपी ने एक माह बाद न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया है। आरोपी ने सितंबर माह में लालमाटी के पास 3 साथियों के साथ मिलकर पिकअप चालक को लूटा था। घटना के 15 दिन के भीतर ही पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया था।
कोतवाली पुलिस मामले का खुलासा करने के बाद तीनों को कोर्ट ले जाने की तैयारी में थी। इसी बीच मुख्य आरोपी जयदीप उपाध्याय पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया था। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 224 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही थी लेकिन वह नहीं पकड़ा गया। इसी बीच आरोपी ने 13 नवंबर को न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया।

गौरतलब है कि 26 सितंबर की रात करीब 7 बजे बगीचा से पिकअप में मिर्च और आलू लोड कर डेहरी ऑनसोन जाने के लिए निकला था। अंबिकापुर के लालमाटी के समीप पहुंचा था कि स्कूटी और बाइक में सवार एक नाबालिग सहित 4 लोगों ने उससे रुपए लूटकर मारपीट की थी।
पुलिस ने इस मामले में 11 अक्टूर को बस स्टैंड स्थित अटल आवास निवासी 20 वर्षीय जयदीप उपाध्याय पिता राजेन्द्र उपाध्याय, इमलीपारा निवासी 20 वर्षीय आरिफ पिता शब्बीर अंसारी, बाबू पारा निवासी कुंदन गुप्ता पिता इन्द्रदेव गुप्ता सहित एक नाबालिग को गिरफ्तार किया था।
पुलिस सभी को कोर्ट ले जाने की तैयारी कर रही थी। इसी बीच मुख्य आरोपी जयदीप उपाध्याय कोतवाली पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। तब से पुलिस उसे नहीं पकड़ पाई थी। फरार होने के 1 माह बाद 13 नवंबर को उसने न्यायालय के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो