scriptलूट व बाइक-स्कूटी चोरी गैंग का पर्दाफाश, तीन अपचारी बालक समेत 5 आरोपी गिरफ्तार | Loot and Thieves gang: Loot and thieves gang 5 member arrested | Patrika News

लूट व बाइक-स्कूटी चोरी गैंग का पर्दाफाश, तीन अपचारी बालक समेत 5 आरोपी गिरफ्तार

locationअंबिकापुरPublished: May 29, 2021 11:43:33 pm

Loot and Thieves gang: सिलसिलेवार ढंग से लूट व चोरी की वारदात (Crime) को दे रहे थे अंजाम, मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस (Police) ने की कार्रवाई

Loot and thieves gang arrested

Loot and thieves gang

लखनपुर. लखनपुर थाना क्षेत्र में रहे लूट व वाहन चोरी के मामले में पुलिस को सफलता मिली है। पुलिस ने तीन अपचारी बालकों सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों के पास से चोरी व लूट की 2 बाइक, 1 स्कूटी व 2 मोबाइल (Bike theft gang) बरामद किया है। आरोपियों में से लूट के 4 आरोपी व बाइक चोरी के अन्य प्रकरण में एक आरोपी पकड़ा गया है। आरोपियों से घटना में प्रयुक्त एक बाइक व स्कूटी बरामद की गई है।

9 Bike के साथ चोर गिरोह के 5 गिरफ्तार, 3 खरीददार भी पकड़े गए


गौरतलब है कि लखनपुर थाना क्षेत्र में सिलसिलेवार ढंग से हो रही लूट व वाहन चोरी की घटना ने पुलिस को परेशान कर दिया था। इस पर अंकुश लगाने वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर थाने की विशेष टीम व साइबर सेल आरोपियों की पतासाजी में लगी थी।
इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम लुचकी निवासी शहजाद की गतिविधियां संदिग्ध हैं। इस पर पुलिस टीम ने लुचकी से शहजाद को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपने तीन अपचारी साथियों के साथ मिलकर दो वाहन व दो मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया।
इस पर पुलिस ने उन तीनों अपचारी बालकों को भी पकड़ लिया। इनके पास से पुलिस ने लूट की बाइक क्रमांक सीजी 15 डीई 4015, स्कूटी क्रमांक सीजी 04 केयू 1359 व दो मोबाइल बरामद किया। वहीं इनके पास से ही घटना में प्रयुक्त एक बाइक व एक स्कूटी बरामद किया गया।

शहर से बाइक चोर गिरोह के 4 सदस्य गिरफ्तार, निशानदेही पर पुलिस ने 4 बाइक व 1 स्कूटी की बरामद

पुलिस ने बाइक चोरी (Bike theft) के अन्य मामले में लखनपुर बाजारपारा निवासी नकुल उर्फ मिथलेश को गिरफ्तार किया है। उसके पास से चोरी की बाइक सीजी 15 डीसी 6466 बरामद किया गया है।

कार्रवाई में ये रहे शामिल
कार्रवाई में थाना प्रभारी शिशिर कांत, सुरेशचंद मिंज, आसन राम, इंद्रदेव भगत, दशरथ राजवाड़े, रविंद्र साहू, अतुल शर्मा, अजय शर्मा, घनश्याम राजवाड़े एवं साइबर सेल की टीम शामिल रही।

ट्रेंडिंग वीडियो