scriptशहर के हर चौक-चौराहे पर पुलिस की फौज, फिर भी युवती से दिनदहाड़े हो गई लूट, स्कूटी पर सवार थे लुटेरे | Loot in city: 2 scooty rider man looted mobile of young girl | Patrika News

शहर के हर चौक-चौराहे पर पुलिस की फौज, फिर भी युवती से दिनदहाड़े हो गई लूट, स्कूटी पर सवार थे लुटेरे

locationअंबिकापुरPublished: May 09, 2021 11:15:22 pm

Loot in city: युवती के हाथ से मोबाइल लूटकर (Mobile loot) फरार हो गए स्कूटी सवार बदमाश, लॉकडाउन में भी बदमाशों के हौसले बुलंद, चोरी व लूट की वारदात (Crime) को अंजाम देकर पुलिस को दे रहे खुली चुनौती

2 man looted mobile

Mobile loot

अंबिकापुर. लॉकडाउन में भी शहर में आपराधिक गतिविधियां बढऩी शुरू हो गर्इं हंै। शहर में पुलिस की फौज की मौजूदगी के बाद भी बदमाश चोरी व लूट (Loot) जैसी घटना को अंजाम दे रहे हैं। शनिवार को दिनदहाड़े नवापारा ग्रामीण बैंक के पास स्कूटी सवार दो युवक एक युवती के हाथ से मोबाइल लूट कर फरार हो गए।
युवती ने इसकी रिपोर्ट गांधीनगर थाने में दर्ज कराई है। इससे पूर्व गांधीनगर थाना क्षेत्र में दो चोरी भी घटनाएं सामने आ चुकी हैं। फिलहाल पुलिस ने सभी मामले में अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ठेकेदार से लूट के आरोपियों को शहर में दबोचने में पुलिस फेल


शहर के नवापारा निवासी निशा तामक्रार शनिवार की सुबह 10 बजे किसी काम से पैदल देवीगंज रोड जा रही थी। वह नवापारा ग्रामीण बैंक स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम के पास पहुंची ही थी कि पीछे से स्कूटी सवार 2 युवक पहुंचे और युवती के हाथ में रखे मोबाइल को लूट लिया।
इसके बाद दोनों युवक काफी तेज रफ्तार में आकाशवाणी चौक की ओर भाग निकले। इस दौरान युवती ने शोर मचाया लेकिन उसकी कोई सुनने वाला नहीं था। युवती ने मामले की रिपोर्ट गांधीनगर थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने अज्ञात दोनों युवकों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

स्कूटी की स्पीड धीमी कर युवती मोबाइल पर कर रही थी बात, पीछे से बाइक सवार 3 युवकों ने दिया इस वारदात को अंजाम


पुलिस का खौफ तक नहीं
शहर में लॉकडाउन (Lockdown in Ambikapur) लगा हुआ है। हर चौक चौराहों पर 24 घंटे पुलिस तैनाती का दावा किया जाता है। इसके बावजूद भी अपराधी घटना को अंजाम देने में संकोच नहीं कर रहे हैं। पुलिस का डर अपराधियों पर तनिक भी नहीं है। लोगों का मानना है कि चौक-चौराहों पर पुलिस केवल मूकदर्शक बनी बैठी रहती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो