पुलिस ने दोपहर में पकड़ा लूट का एक आरोपी, रात में शहर फिर हो गई लूट, कहीं गिरोह तो सक्रिय नहीं?

Loot: शहर में लगातार हो रही लूट की घटना, इस बार अपने दोस्त के साथ हॉस्टल में लौट रहा 12वीं का छात्र हुआ शिकार

अंबिकापुर. कोतवाली से कुछ ही दूरी पर गुरुवार की रात एक स्कूटी सवार युवक ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। 12वीं का एक छात्र अपने दोस्त के साथ साइकिल से देवीगंज रोड से चप्पल खरीदकर जा रहा था। उसका मोबाइल दोस्त के हाथ में था।

इस दौरान थाना चौक के पास पीछे से स्कूटी सवार बदमाश आया और छात्र के हाथ से मोबाइल लूट कर फरार हो गया। छात्र ने इसकी रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई है। एक दिन पूर्व लूट के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा और रात में फिर ऐसी ही वारदात हो गई। (Loot in Ambikapur)


सूरजपुर जिले के भटगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत जरही निवासी 17 वर्षीय समीर भगत शहर के हनुमान मंदिर के पास एक हॉस्टल में रहकर कक्षा 12वीं में पढ़ाई करता है। वह गुरुवार की रात को अपने दोस्त रोहित गुप्ता के साथ साइकिल से चप्पल खरीदने देवीगंज रोड आया था। यहां से वह वापस हॉस्टल जा रहा था।

साइकिल कि पीछे कैरियर पर उसका दोस्त बैठा था और समीर का मोबाइल अपने हाथ में पकड़ा था। इस दौरान थाना चौक के पास पीछे से स्कूटी सवार बदमाश आया और पीछे बैठे किशोर के हाथ से मोबाइल लूट कर फरार हो गया।

समीर ने इसकी रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा ३९२ के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


एक आरोपी जा चुका है जेल
कोतवाली पुलिस ने एक दिन पूर्व ही मोबाइल व पर्स लूटने के आरोप में एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है, इसके बावजूद शहर में लूटपाट की घटनाएं कम नहीं हो रही है। इस मामले में पुलिस ने चोरी का मोबाइल खरीदने वाले दुकानदार को भी गिरफ्तार किया था।

इसके पूर्व भी पुलिस ने लूट के आरोपियों को पकड़ा था लेकिन सिलसिला अभी भी जारी है। ऐसे में यह सवाल उठता है कि कहीं लूट का सक्रिय गिरोह तो शहर में काम नहीं कर रहा?

अंबिकापुर में क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Ambikapur

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned