scriptLove couple suicide: Young girl love affair with 2 chidren father | 2 बच्चों के पिता को दिल दे बैठी युवती, इस अजब प्रेम कहानी का ये हुआ अंजाम | Patrika News

2 बच्चों के पिता को दिल दे बैठी युवती, इस अजब प्रेम कहानी का ये हुआ अंजाम

Love Couple Suicide: सप्ताहभर से अपने-अपने घर से गायब थे दोनों, पेड़ पर रस्सी के फंदे से लटकी मिली दोनों की लाश (Dead body) से आ रही थी दुर्गंध, एक-दूसरे से लिपटा हुआ था शव, जिस दिन घर से गायब (Missing) हुए उसी दिन आत्महत्या (Commits Suicide) करने की जताई जा रही आशंका

अंबिकापुर

Published: February 26, 2022 02:44:27 pm

बतौली. Love Couple Suicide: प्यार उम्र नहीं देखता, यह किसी को भी किसी भी उम्र में हो सकता है। कभी-कभी ऐसे प्यार का अंजाम अच्छा नहीं होता है। ऐसा ही कुछ सरगुजा जिले के बतौली थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में हुआ। यहां 22 वर्षीय युवती को दो बच्चों के पिता से प्यार (Love) हो गया था। सप्ताहभर पूर्व दोनों अपने-अपने घर से गायब (Missing) हो गए थे, इसके बाद उनका पता नहीं चला। 7 दिन बाद दोनों की लाश जंगल में फांसी के फंदे से पेड़ पर लटकती मिली। शवों से दुर्गंध आ रही थी। पुलिस ने शवों की शिनाख्ती (Identify) के बाद पीएम कराया तथा उनके परिजनों को सौंप दिया।
Commits suicide
Love couple suicide

बतौली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत भटको के पकेरपानी जंगल से शुक्रवार की सुबह कुछ लोग गुजर रहे थे। तेज दुर्गंध आने पर उस ओर गए तो पेड़ पर फांसी के फंदे से युवक-युवती की लाश लटकी हुई थी। इसकी सूचना उन्होंने गांव के जनप्रतिनिधियों के माध्यम से बतौली पुलिस को दी।
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, इस दौरान ग्रामीणों का हुजूम भी उमड़ पड़ा। दोनों के शव सड़ चुके थे, युवक की पहचान 35 वर्षीय नोहर साय पिता रामप्रसाद तथा युवती की पहचान 22 वर्षीय सुकंती पिता नान राम के रूप में की गई। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग (Love Affair) चल रहा था।
यह भी पढ़ें
घरवाले शादी को नहीं हुए राजी तो प्रेमी-प्रेमिका ने लगा लिया मौत को गले, जंगल में मिली लाश

युवक के 2 बच्चों का पिता था। पुलिस ने शवों को उतरवाकर पीएम (Postmortem) के लिए अस्पताल भिजवाया। पीएम पश्चात शव उनके परिजनों को सौंप दिया गया।


एक-दूसरे से लिपटे अवस्था में थे दोनों
पुलिस की पूछताछ में यह बात सामने आई कि दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग (Love Affair) चल रहा था। एक सप्ताह पूर्व दोनों अपने-अपने घर से गायब (Missing) थे।
यह भी पढ़ें
प्रेम कहानी का दर्दनाक अंंत: नाबालिग प्रेमी ने किया सुसाइड, मौत की खबर सुन प्रेमिका ने भी दे दी जान

परिजनों द्वारा उनकी खोजबीन की जा रही थी लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला था। इसी बीच दोनों पेड़ पर रस्सी के सहारे दोनों की लाश लटकती मिली।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.