वैलेंटाइन डे के दिन युवकों ने पार्क में प्रेमी जोड़े को दौड़ाया, वीडियो हुआ वायरल, एसपी ने 4 पुलिसकर्मियों को किया निलंबित

Love couple: वीडियो जब आईजी तक पहुंचा तो उन्होंने युवकों की पहचान कराई तथा एसपी को उनके खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए

By: rampravesh vishwakarma

Published: 18 Feb 2020, 04:09 PM IST

अंबिकापुर. वैलेंटाइन डे (Valentine day) के अवसर पर संजय पार्क में एक युवती व उसके प्रेमी को कुछ लोगों द्वारा दौड़ाने जाने का वीडियो वायरल हुआ था। इसे आईजी रतन लाल डांगी ने संज्ञान में लेते हुए वीडियो में दिख रहे युवकों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश एसपी को दिए।

वहीं मामले में सोमवार को आईजी के निर्देश पर कोतवाली के 4 पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। चारों पुलिसकर्मी पार्क में ड्यूटी पर तैनात थे। (4 policemen suspended)

ये भी पढ़ें: आत्महत्या के बाद भाभी के लिए सजाई जा रही थी अर्थी, खबर सुनकर मायके आई ननद की भी करंट से मौत


वैलेंटाइन डे पर प्रेमी जोड़े एकांत खोजते हैं। वे एक-दूसरे के साथ समय बिताते हैं। कुछ संगठन द्वारा इसका विरोध किया जाता है और प्रेमी जोड़ों को मिलने से रोका जाता है। वहीं सरगुजा जिला प्रशासन व पुलिस द्वारा शहर के सभी पार्कों में 14 फरवरी को पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई थी ताकि कोई प्रेमी जोड़ों को नुकसान न पहुंचाए।

इसी कड़ी में वैलेंटाइन डे के दिन शहर के संजय पार्क में कुछ युवकों द्वारा एक प्रेमी जोड़े को दौड़ाकर धमकी दिए जाने का वीडियो वायरल हुआ। यह वीडियो जब आईजी तक पहुंचा तो उन्होंने युवकों की पहचान कराई तथा एसपी को उनके खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए।

ये भी पढ़ें : गांव से शहर में काम करने आईं 2 युवतियों से कई महीने तक बलात्कार, युवकों ने दोनों को इस बात का दिया था झांसा


ड्यूटी पर तैनात 4 पुलिसकर्मी निलंबित
प्रेमी जोड़ों को सुरक्षा प्रदान करने के लिए संजय पार्क में वैलेंटाइन डे के दिन कोतवाली के 4 पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई थी। ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर आईजी ने चारों पुलिसकर्मियों को निलंबित करने एसपी को निर्देशित किया। आईजी के निर्देश पर एसपी ने चारों पुलिसकर्मियों को सोमवार को निलंबित कर दिया।

अंबिकापुर की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Ambikapur

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned